हजारों लोगों की मौजूदगी में निर्दलीय चुनाव की घोषणा विधायक पुत्र ने भरी हुंकार

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। किरावली लोकसभा फतेहपुर सीकरी में चुनावी रार, थमने का नाम नहीं ले रही है। सीकरी शीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होते ही, विरोध के स्वर ऊंचे होते चले गए। सीकरी लोकसभा में हलचल तब और बढ़ गई, जब विधायक पुत्र डॉ रामेश्वर चौधरी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। इस एलान से राजनीतिक गुरुओं के भी समीकरण धरे रह गए। मंगलवार को चौधरी रघुनाथ सिंह महाविद्यालय में विधायक पुत्र डॉ रामेश्वर चौधरी ने, लोकसभा फतेहपुर सीकरी की समस्त सरदारी को होली मिलन समारोह के लिए आमंत्रित किया था। अब ये तो साफ़ था कि, विधायक पुत्र सर्व समाज के लोगों की राय लेकर, कुछ बड़ा करने की सोच रहे थे। इसी बीच डॉ रामेश्वर चौधरी ने अपने पिता विधायक चौधरी बाबूलाल की मौजूदगी में एवं हज़ारों लोगों की एक राय पर, निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। जिसका समस्त सरदारी ने समर्थन किया।

विधायक ने कही हाई कमान के लिए कही बड़ी बात

वहीं विधायक चौधरी बाबूलाल ने माइक थामकर कहा कि, मैं भाजपा का सिपाही हूं। मैं छोटे से लेकर बड़े नेताओं व पार्टी हाई कमान तक के चरणों में शीश झुकाकर निवेदन करता हूं कि, घोषित प्रत्याशी राजकुमार चाहर की जगह, अन्य किसी भी प्रत्याशी को भाजपा हाई कमान टिकट दे दे, तो में अपने बेटे डा रामेश्वर चौधरी को चुनाव नहीं लड़ाऊंगा। अगर राजकुमार चाहर चुनाव लड़ते हैं तो, डा रामेश्वर चौधरी भी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

जनता जनार्दन ने किया विधायक की बात का समर्थन

विधायक चौधरी बाबूलाल द्वारा जो हाई कमान के लिए कहा गया, उसके बाद वहां मौजूद सरदारी ने विधायक की बात का समर्थन करते हुए, फैसले को सही बताया। जनता ने कहा, ये पार्टी के सच्चे सिपाही का कथन है। जो अपने निर्णय पर अटल है।

निर्दलीय चुनाव की घोषणा से विपक्षी दल में हलचल

विधायक पुत्र डा रामेश्वर चौधरी द्वार निर्दलीय चुनाव की घोषणा करने पर, विपक्ष सांसद राजकुमार चाहर के खेमे में भी हलचल पैदा हो गई है। जिससे विरोध के स्वर झेल रहे सांसद राजकुमार चाहर के लिए भी चुनावी रण में पार पाना आसान नहीं होगा।

सीकरी से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी के आने की संभावना

वहीं लोकसभा फतेहपुर सीकरी में नाजुक स्थिति को देखते हुए, सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि, आगरा के शमसाबाद में तीन अप्रैल यानी कल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ फतेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में, विशाल जन चौपाल को संबोधित करेंगे। अब फतेहपुर सीकरी से चुनाव थोड़ा दिलचस्प होने की उम्मीद है। क्योंकि सीएम योगी आदित्यनाथ क्या कुछ कहने वाले हैं। ये आज तीन अप्रैल को पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: