नौकर ने साथियों के साथ की केमिकल कारोबारी की हत्या, गिरफ्तारी को पुलिस टीमें सक्रिय, पुलिस आयुक्त और कई राज नेता पहुंचे मौके पर

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र की विजय नगर कालोनी में केमिकल कारोबारी विजय गुप्ता की हत्या और लूट की वारदात को अंजाम उनके नौकर ने अपने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर दिया। डीसीपी सिटी सूरज राय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सक्रिय कर दी गई हैं।
धारा-144 लागू होने एवं लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। इसके बावजूद डकैती और हत्या जैसी वारदात से पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया। डीसीपी सिटी, एसीपी एवं कई थाना क्षेत्र का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया। पुलिस आयुक्त जे रविंद्र गौड़ ने भी मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। वारदात की जानकारी होने पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य रामजीलाल सुमन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय और विधायक पुरुषोत्तम खण्डेलवाल ने भी पहुंचकर वारदात की जानकारी ली।
डीसीपी सिटी ने बताया, दोपहर करीब डेढ़ बजे विजय गुप्ता की दुकान पर काम करने वाला नौकर घर पहुंचा। वह चार साल से उनके यहां काम कर रहा था। उसके साथ तीन लोग और थे। उन्होंने दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद चारों ने घर में लूटपाट की। दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो दोनों को फिर पीटने लगे।
इसी बीच बदमाशों ने दिलीप के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। इसके बाद बदमाशों ने दोनों को बांध दिया। साथ ही लूटपाट करके भाग गए। इसी दौरान पड़ोसियों ने दिलीप के घर से चोर-चोर की आवाजें सुनीं, तो पड़ोसी उषा देवी उनके घर के अंदर घुसीं। उन्होंने देखा कि दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के हाथ-पैर बंधे हुए थे। दिलीप को उन्होंने हिलाया, लेकिन उनके शरीर में हरकत नहीं हो रही थी। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दिलीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है।
मृतक के बेटे से तहरीर ले ली गई है। लूटपाट के बाद बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर निकाल ले गए।
थाना हरीपर्वत में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। आस-पास के मकानों में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। वारदात स्थल पुलिस चौकी से महज पचास मीटर दूर बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: