पूर्वांचल समाज का होली मिलन समारोह में उडां गुलाल

 

फगुआ के शानदार आयोजन से झूमा परिवार

जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में पहुंच बढाया हौसला

विष्णु सिकरवार
आगरा। पूर्वाचल संस्कृतिक
सेवा समिति द्वारा श्रद्धेय संवर्गीय बिक्रम चौबे की याद में
होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें हर कोई फगुआ के रस में झूमता नजर आया उमडी भीड ने जहा आयोजक के हौसले बढाया वही जनप्रतिनिधिओं ने कार्यक्रम में पहुच कर पूर्वाचल समाज को शुभकामनाये दी। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान कन्हैया और राधिका के रांग रंग से शुरू हुआ जो देर रात तक चलता रहा। जम कर फाग के गीतों से लोग तरोताजा हुए। वही गुलाल से लोग सरोबोर होते नजर आएं। शंभुनाथ चौबे और अभय मिश्रा का प्रयास कार्यक्रम को सफल बनाने में भर पूर रहा। समिति अध्यक्ष ने सभी का अभिवादन किया। आयोजन में समाज के लोग सपरिवार भाग लिया। समाज की बहनो मताएं भी होली के गीत पर थिरकती नजर आई। उडेगा गुलाल मचेगा धमाल के तहत लोग एक के बाद फागुन गीतों का आनंद लिया।
बता दे पूर्वाचल सेवा समिति
समाज के लोगो को एकजुटता प्रदान करने के लिए जहां हर संभव प्रवास विगत कई वर्षो से
कर रही है। वही होली मिलन समारोह के माध्यम से समाज के लोगो मे यदि गले शिकवे कुछ है तो उसे भी दूर कराने का प्रयास भी समिति हर वर्ष करती है। अध्यक्ष शंभुनाथ चौबे ने बताया की समाज के लोग जिस तरह से सहयोग किया उससे कार्यक्रम मे चार चांद लगा। उनहोने बताया कि होली प्रेम का पर्व है और सभी गिले शिकवे दूर कर समाज के उत्थान के लिए पूरे वर्ष समिति लगी रहती है।
आयोजित कार्यक्रम का संगीत मय शुभारंभ विधायक पुरषोत्तम खंडेलवाल विधायक डा धर्मपाल सिह श्रीमती मधू बघेल ने संयुक्त रूप से किया। जबकि स्वागत अध्यक्ष शंभुनाथ चौबे और अशोक कुमार चौबे ने किया। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता डा सीपी राय शयाम सुंदर अग्रवाल भाजपा नेत्री शबाना खंडेलवाल क्षमा जैन सकसेना दीपक प्रजापति भोला प्रजापति विनोद प्रजापति गोपाल राजौरिया रवि चौवे समाज सेविका मालती चौबे विजय वर्मा पंचानन सिह नरेंद्र सिंह पार्षद शेरा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: