गलत दिशा में दिया गया वोट बढ़ायेगा अराजकता, सही फैसला करेगा विकास – योगी

 

बिजनौर प्रत्याशी चंदन चौहान, नगीना के ओमकुमार के पक्ष मे की जन सभा

संवाददाता

बिजनौर। मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी शुक्रवार को बिजनौर पहुँच कर बिजनौर और नगीना लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष मे चुनावी जनसभा कर दोनो प्रत्याशी को जीताने की जनता से अपील की।
निर्धारित समय से लगभग डेढ़ घंटा विलम्ब से पहुंचे योगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की पहले बिजनौर में आने वाले मुख्यमंत्री की छुट्टी तय मानी जाती थी हमने बिजनौर के लगातार दौरे किए ,यही नहीं यहां रात्रि विश्राम नहीं करने की बात सुने जाने पर हमने यही रात्रि विश्राम कर इन मिथकों को तोड़ने का काम किया।
मुख्यमंत्री उपस्थित प्रबुद्ध नागरिकों को सचेत करते हुए कहा कि सही वोट देश की तस्वीर बदल देता है। आप अनुभव कर सकते हैं 2014 से पहले देश में निर्माण कार्य ठप्प पड़े थे। व्यापक भ्रष्टाचार फैला था, यहां तक की दिल्ली में एशियाई गेम होने के बाद भी निर्माण कार्य चल रहे थे। मुख्यमंत्री ने देश की सीमाओं को सुरक्षित बताते हुए कहां की कश्मीर में धारा 370 समाप्त हो गई है जिसके लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना बलिदान दिया था।
उन्होंने कहा की भारत सरकार ने चौधरी साहब को भारत रत्न देकर किसानों का सम्मान किया है।जबकि यह सम्मान उन्हें बहुत पहले मिल जाना चाहिए था पर मोदी ने ही इस पर निर्णय लिया जो प्रशंसनीय है।
मुख्यमंत्री ने बिजनौर लोकसभा रालोद भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी चंदन चौहान को समर्थन की अपील करते हुए कहा कि यह संयोग है।कि उनके पिता स्वर्गीय संजय चौहान भी बिजनौर लोकसभा से ही भाजपा रालोद के संयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में विजय हुए थे अतः चंदन चौहान के माथे पर विजय का चंदन लगाकर अवश्य भेजें।नगीना भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार का उल्लेख करते हुए का कि वह नहटौर विधानसभा से तीन बार निरंतर विधायक हैं, उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें प्रत्याशी बनाया गया है
इसलिए जनपद बिजनौर को विकास की रफ्तार देने के लिए इन प्रत्याशियों का विजयी होना आवश्यक है।
योगी ने बिजनौर को ऐतिहासिक बताते हुए कहा की बिजनौर की धरती पर जन्म लेने वाले भरत के नाम पर देश का नाम भारत पड़ा और यही महात्मा विदुर अपनी कुटी बनाकर रहें थे। इसीलिए बिजनौर में नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का नाम भी महात्मा विदुर जी के नाम पर रखा गया है। मुख्यमंत्री ने मोदी की गारंटी का उल्लेख करते हुए कहा कि आप देश में मोदी जी की गारंटी विश्वास का प्रतीक है केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना का उल्लेख करते हुए कहा की सरकार बिना भेदभाव के सभी को फ्री राशन , शौचालय,आयुष्मान कार्ड ,फ्री रसोई गैस, हस्तशिल्पियों को कार्य करने के लिए किट, मोदी सरकार द्वारा दी गई है ताकि आम जनता का तेजी से आर्थिक विकास हो सके।सभी के अपने-अपने परिवार होते हैं पर मोदी जी के परिवार में 140 करोड लोग हैं इसलिए मोदी जी भारत रत्न है दो देश की चिंता करते हुए दिन-रात देश हित में कार्य करते हैं।
इनके अलावा इस प्रबुद्ध सम्मेलन को बिजनौर प्रत्याशी चंदन चौहान नगीना लोकसभा प्रत्याशी ओम कुमार भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बाबी, रालोद जिला अध्यक्ष नागेंद्र पंवार, पूर्व विधायक कमलेश सैनी बिजनौर भाजपा विधायक सूची चौधरी क्षेत्रीय मंत्री अनूप बाल्मीकि क्षेत्रीय मंत्री हरजिंदर कौर, बिजनौर लोकसभा प्रभारी सुनील भराला, मुजफ्फरनगर जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल, बिजनौर जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह भाजपा नेता विकास अग्रवाल हरिओम शर्मा विधायक अशोक राणा आदि नेताओं ने भी संबोधित किया। इस सम्मेलन का संचालन पूर्व विधायक कमलेश सैनी तथा भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बाबी तथा अध्यक्षता रालोद जिला अध्यक्ष नागेंद्र पंवार ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: