बदलापुर थाने के गेट पर आत्मदाह करने की कोशिश, मचा हड़कंप*

जौनपुर/ब्यूरो प्रमुख अरुण कुमार दुबे नैमिष टुडे

जौनपुर।जिले के बदलापुर थाने पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने थाने के गेट पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में युवक से ज्वलनशील पदार्थ की बोतल छीनकर थाने के अंदर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
युवक विकास कुमार हरिजन मजदूरी न मिलने और ठेकेदार के मारपीट करने का मुकदमा लिखाने के लिए कई दिनों से थाने का चक्कर काट रहा था। पुलिस मुकदमा लिखने में हीलाहवाली कर रही थी। खुटहन थाना क्षेत्र निवासी विकास कुमार हरिजन ने बदलापुर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह कुछ दिनों पूर्व गांव के सत्यदेव सिंह के ठेके में मजदूरी कर रहा था।
आरोप है कि युवक अपनी मजदूरी का बकाया पैसा बार बार मांगता रहा, लेकिन ठेकेदार पैसा नहीं दे रहा था। यह भी आरोप है कि ठेकेदार जातिसूचक शब्दों के साथ उसकी पिटाई भी कर दी। इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे युवक की बात न सुनी गई। इस बात से आहत युवक ने आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि वहां पर उपस्थित पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।
अपर पुलिस ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक का पैसे का लेन देन का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर थाने में युवक ने दबाब बनाने की कोशिश की। यह पूरी तरह से षडयंत्र के तहत किया गया है। युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: