मिश्रित के पंच कोसी परिक्रमा से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए महंत मनीरामदास ।

 

मिश्रित सीतापुर / जनपद हरदोई के थाना बेनीगंज के ग्राम गिरधरपुर निवासी टाई पुत्र आत्माराम में प्रभारी निरीक्षक मिश्रित को एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है । कि उनके सगे चाचा महंत मनीरामदास शिष्य ब्रह्म ऋषि निमिया बाबा निवासी ग्राम गिरधरपुर यहां का विश्व विख्यात 84 कोसी धार्मिक होली परिक्रमा करने आए थे । जो बाहर के सभी पड़ाव पार कर कस्बा मिश्रित में पंचकोसी परिक्रमा कर रहे थे । 24 मार्च को फोन पर घर आने की बात हुई थी । परंतु काफी रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे । तो पीड़ित ने उनके मोबाइल नंबर 9794 70 1510 व 6393 37 4183 पर फोन से बात करने की कोशिश की । परंतु उनका मोबाइल फोन स्वीच आफ बताता रहा । जिस पर सभी परिजनों ने कस्बा मिश्रित आकर उनकी खोज बीन शुरू की । परंतु उनका कहीं अता-पता नहीं चल सका । वह संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं लापता हो गए हैं । उनके भतीजे ने प्रभारी निरीक्षक को मांमले का शिकायती पत्र देकर पता लगाए जाने की मांग की है ।
______________________________

मिश्रित के पंचकोसी परिक्रमा मेला के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए महंत मनीरामदास को लेकर 84 कोसी परिक्रमा मेला समिति के अध्यक्ष पहला आश्रम के महंत बाबा नारायण दास व बनगढ़ आश्रम के महंत मेला सचिव संतोष दास खाकी के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक संत महंतों ने कोतवाली पुलिस को ज्ञापन देकर तहसील के पास मेला मैदान में पंडाल लगाकर आंशिक रूप से धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है । उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है । कि जब तक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए महंत का पता नहीं चल चल जाता है । तब तक सभी संत महंत मेला मैदान में धरने पर डटे रहेंगे । मांमले में प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र श्रीवास्तव ने संत महंतों से लापता महंत का पता लगाने हेतु दो दिन का समय मांगा हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: