लोकसभा चुनाव को लेकर महमूदाबाद देहात मण्डल की बैठक में कार्यकर्ताओं को दिया गया जीत का मंत्र

 

महमूदाबाद -सीतापुर : 30 लोकसभा सीतापुर की विधानसभा महमूदाबाद के देहात मण्डल में मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष अजय वर्मा के द्वारा की गई। बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव संचालन समिति में विधानसभा संयोजक की भूमिका का निर्वाह कर रहे चन्द्र भूषण शुक्ला एवं जिले से संगठन का दायित्व संभाल रहे जिला मंत्री सुधीर सिंह ने मण्डल के पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र संयोजक एवं शक्ति केंद्र प्रवासियों की बैठक ली। इस बैठक में सभी को इस बात के लिए प्रेरित किया कि सभी लोग अपने अपने बूथ पर मोदी जी कार्यकाल में हुई सभी उपलब्धियों के बारे में जानकारी दे। जिससेे मोदी जी के 400 पर के सपने को साकार बनाया जा सके।
इसके अलावा इस कार्यक्रम में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री अनिल यादव, पूर्व जिला मंत्री शंकर बक्स सिंह, विधानसभा संचालन समिति में मीडिया प्रभारी का दायित्व सम्भाल रहे प्रदीप सिंह, महामंत्री अमरीश यादव, अजय यादव, विधानसभा विस्तारक आर्यन शुक्ला, उपस्थिति रहे। कार्यक्रम का संचालन अनूप सूरज ने किया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: