मुडियाकैल में किसान मोर्चा की जनसभा का आयोजन

नैमिष टुडे
संवाददाता

संधना विकास क्षेत्र गोंदलामऊ अंतर्गत ग्राम पंचायत मुड़ियाकैल में स्थित पंचायत भवन के परिसर में जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा पवन सिंह द्वारा ग्राम परिक्रमा समापन कार्यक्रम के तहत विशाल जनसभा आयोजित की गई।जिसमें जिलाध्यक्ष भाजपा लोकेश मिश्रा ने मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं जैसे निःशुल्क राशन, किसानों को मुफ्त बिजली,प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि आदि की जानकारी विस्तार से दी गई। इसके अलावा धारा 370 ,अयोध्या में श्रीराम मंदिर आदि का भी उल्लेख किया गया। इसके अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष अरुण सिंह “गप्पू’ ने बताया कि आज के दौर में किसानों के स्वास्थ्य के प्रति सरकार काफी संजीदा है।आज दवाई भी है, डाक्टर भी है। साथ ही गंभीर बीमारियों से लड़ने के लिए गरीबों के लिए 5 लाख का आयुष्मान योजना भी है इसके साथ ही एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील जनता से की।गोंदलामऊ अध्यक्ष सूर्य बक्स सिंह ने पेय जल की समस्या से निजात दिलाने के लिए गांव गांव पानी की टंकी बनवाने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का जनता की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए बताया कि गांवों में पानी की टंकी बनने से शुद्ध पीने का पानी मिल सकेगा जिससे गावो में बीमारियां काम फैलेगी।
इस दौरान जिला अध्यक्ष लोकेश मिश्रा,उपाध्यक्ष करुनाशंकर त्रिपाठी,वीरेश शुक्ला,उमेश सिंह,मनीष त्रिवेदी,अवधेश सिंह,शिवशंकर सिंह,सुखपाल सिंह कल्लू सिंह,जिला महामंत्री किसान मोर्चा रवि तिवारी, जिला उपाध्यक्ष मनीष द्विवेदी, मंडल अध्यक्ष सिधौली राज राजेश्वर सिंह,जिला मंत्री इं.शरद सिंह के अलावा प्रधान संघ अध्यक्ष विवेक सिंह,मंडल अध्यक्ष सूर्यबख्श सिंह,अजय सिंह, भानुप्रताप सिंह,अनुज अवस्थी,अंकुर सिंह,अमर सिंह,संतोष सिंह,विपिन कुमार समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: