गुमटी का पटरा तोड़कर हजारों की चोरी*

 

*कछौना(हरदोई):* कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत गाजू रोड पर जीतू मेडिकल स्टोर के पास गुमटी में एक लोहे की दुकान है। गुमटी का पटरा तोड़कर अज्ञात चोरों ने रविवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने सोमवार की सुबह कोतवाली कछौना में तहरीर देखकर न्याय की गुहार लगाई है।

बताते चलें कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर कुकुही निवासी धर्मेंद्र कुमार विश्वकर्मा पुत्र स्वर्गीय घसीटे प्रसाद की गाजू रोड पर जीतू मेडिकल स्टोर के पास गुमटी में लोहे की दुकान है। वह लुहार गिरी का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। धर्मेंद्र कुमार रविवार को दुकान खोलने आए तब उन्होंने देखा की गुमटी के डाले का पटरा टूटा है और गुमटी में रखा सामान भट्टी जलाने का पंखा, हथौड़ा, बड़ा हथौड़ा, काम करने वाले लोहे के औजार व ग्रहकों के लिए चार मशीन के गड़से, नई कढ़ाई, तबल तवा पुनिया आदि की कीमत लगभग 25 हजार रुपये व दो हजार रुपये नकदी चोरी हो गई हैं। इसकी जानकारी रविवार की सुबह दुकान खोलते समय हुई तो आसपास के लोगों की भींड लग गयी। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: