अज्ञात वाहन की टक्कर से इक सवार मां-बेटे की मौत

बिजनौर।अपनी रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया और कार्यवाही में जुट गई।
बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार को उस वक्त हुआ जब जटपुरा सुआवला मार्ग पर स्थित शेरगढ़ के पास अपनी रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी की बाइक सवार वेद प्रकाश सिंह (40) पुत्र नोबहार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां विद्या देवी (65) पत्नी नोबहार सिंह की इलाज के दौरान काशीपुर में मौत हो गई। मां बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
हादसे की सूचना मिलने पर अफजलगढ़ कोतवाल राजकुमार सरोज, हलका इंचार्ज नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई अजय की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: