तहसील प्रशासन से संरक्षण प्राप्त व्यक्ति कैन्टीन संचालक से कर रहा गुंडई

 

नैमिष टुडे-अनुज कुमार जैन
महमूदाबाद -सीतापुर।
स्थानीय तहसीलदार व नायब तहसीलदार द्वारा संरक्षण प्राप्त अवैध रूप से कैम्पस में ही चला रहे कैंटीन संचालक द्वारा तहसील कैम्पस में अधिकृत ठेके पर चला रहे कैंटीन संचालक को गाली गलौच देकर फौजदारी पर आमादा है और अधिकृत ठेकेदार से गुंडई करके अवैध कैन्टीन चला रहा है।
जनसुनवाई पोर्टल से दिए गए प्रार्थना पत्र के मुताबिक कस्बा महमूदाबाद के मोहल्ला शहजानी निवासी दिलीप कुमार मिश्र ने तहसील महमूदाबाद कैम्पस में चाय कैन्टीन का ठेका ले रखा है, और उसका संचालन भी वह कर रहा है किन्तु तहसीलदार व नायब तहसीलदार दीनानाथ यादव की मिली भगत से राकेश यादव नामक शख्स गुंडई के बल पर तहसील कैम्पस के अंदर ही चाय पकौड़ा आदि बेच रहा है शिकायतकर्ता दिलीप ने बताया कि ऐसा कार्य करना नियम विरुद्ध है। दिलीप के बार बार मना करने के बावजूद मानने के बजाय वह गाली गलौज करने व फौजदारी करने पर आमादा है। कैन्टीन ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि नायब तहसीलदार दीना नाथ यादव का संरक्षण प्राप्त होने के कारण ही विपक्षी के हौसले बुलंद है। कैन्टीन ठेकेदार ने बताया कि कैम्पस के अंदर चाय पकौड़ा बेचने से उसको आर्थिक क्षति हो रही है।
उसने ज़िलाधिकारी को संबोधित जनसुनवाई पोर्टल से शिकायती पत्र देते हुए मांग की है कि तहसील कैम्पस के अंदर अवैध रूप से चला रहे राकेश यादव की कैन्टीन को हटवाया जाय, जिससे उसको न्याय मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: