टाटा मैजिक पलटने से तीन लोगो की मौत,पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेजे

बिजनौर। कंटेनर टाटा मैजिक वाहन पलटने से उसमे सवार तीन लोगों की कंटेनर के नीचे दबकर मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सजीव कुमार वाजपेयी, सीओ,कोतवाल घटना स्थल पर पहुँच तीनों के शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बिजनौर बैराज के समीप यह हादसा मंगलवार की दोपहर करीब 11 बजे हुआ। बताया गया कि कंटेनर बिजनौर से बिजनौर बैराज की ओर जा रहा था, जबकि मेरठ की ओर से टाटा मैजिक आ रहा था। तभी अचानक सड़क के गड्ढे की वजह से कंटेनर अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे टाटा मैजिक पर पलट गया।
इस हादसे में टाटा मैजिक सवार रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश और मोनू पुत्र सुंदर निवासी गण भोजपुरी गाजियाबाद समेत तीन की मौत हो गई। करने वाले तीसरे व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। खबर लगते ही एसपी सिटी संजीव बाजपेई, सीओ सिटी संग्राम सिंह और शहर कोतवाल अमित कुमार मौके पर पहुंचे।
टाटा मैजिक में पुलिस को शादी के कार्ड पड़े मिले जिन पर लिखे नंबर पर फोन किया गया तो दो मृतकों की पहचान हो सकी। बताया गया कि रविंदर अपने भाई की शादी के कार्ड बांटने के लिए बिजनौर आ रहा था 8 मार्च को उसके भाई की शादी होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: