ट्रक और स्कूल बस की टक्कर में एक की मौत,बीस बच्चे घायल

 

–सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा गया।डीएम ,एसपी,एसपी सिटी ने हाल चाल जाना

–पाँच बच्चो की हालत नाजुक देखतें हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया

बिजनौर। तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कूली बस में सवार 20 बच्चे घायल हो गए। जबकि स्कूल बस चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएम अंकित कुमार अग्रवाल ,एसपी नीरज कुमार जादौन ने घटना स्थल पर पहुँच
सभी घायलों बच्चौ को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। बाद मे भी डीएम ,एसपी ने अस्पताल पहुँच कर बच्चे के हाल चाल जाना।
यहां से 5 की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।
बच्चों में मच गई चीख-पुकार
बता दें कि मॉडर्न एरा स्कूल की बस सुबह बच्चे लेकर स्कूल आ रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस रानीपुर के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।
कई बच्चों की हालत गंभीर
सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल बच्चों को स्कूल बस से निकाला और एंबुलेंस व अन्य गाड़ियों के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में पहुंचे 20 बच्चों में 5 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे में बस चालक मनोज की मौत हो गई। सूचना पर डीएम अंकित अग्रवाल ,एसपी नीरज कुमार जादौन, एसपी सिटी संजीव बाजपेई सहित तमाम पुलिस प्रशासन के अफसर जिला अस्पताल पहुंचे और बच्चो का हाल जाना।
पूरे मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच
वहीं इस मामले में बिजनौर डीएम अंकित अग्रवाल का कहना है कि स्कूली बस और ट्रक की टक्कर हुई है। बस के ड्राइवर की मौत हो गई है। बस में सवार 15 बच्चे घायल हुए है। सभी बच्चे खतरे से बाहर है। पूरे मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराई जायेगी। स्कूल प्रशासन की तरफ से कही भी कमी पाई जायेगी तो स्कूल पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: