*बी एल सतचौरी कान्वेंट स्कूल छनेहता बादशाहपुर में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुषमा पटेल अतिथि राधेश्याम पायलट, जज सिंह अन्ना, डॉक्टर विकास पाल रहे*।

 

जौनपुर/ब्यूरो अरुण कुमार दुबे नैमिष टुडे

मुंगरा बादशाहपुर के छनेहता गांव में सत चौरी जवाहर रामकली कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में वार्षिकोत्सव पर संस्कृत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सुषमा पटेल, जज सिंह अन्ना, राधेश्याम पांडे पूर्व अपर महानिदेशक, राम किंकर पांडे,मुरली देवी, शकुंतला देवी, विनोद मिश्रा , कमलेश पाल, अशोक पाल संतोष तिवारी सहित सैकड़ों हस्तियां उपस्थित रही बच्चों छात्र-छात्राओं में कॉन्वेंट स्कूलों में गजब की प्रतिभा देखी जा रही है और विकसित भारत का संकल्प लिए यह बच्चे अपनी प्रतिभा को कॉन्वेंट स्कूलों में निखार रहे हैं मुख्य अतिथि सुषमा पटेल ने कहा कि कॉन्वेंट स्कूल के छात्र हमारे भारत के भविष्य हैं और निश्चित ही देश को महान बनाएंगे राधेश्याम पांडे ने कहा कि शिक्षा से हम देश-विदेश सबको पीछाड़ सकते हैं । शिक्षा हमारे देश का भविष्य है। जज सिंह अन्ना ने कहा कि छात्र-छात्राओं को इंटर क्लास तक मोबाइल से दूर रहना चाहिए क्योंकि विदेशी लोग मोबाइल पर भद्दी तस्वीर देकर हमारे छात्रों के पठन-पाठन को डिस्टर्ब करके उनको मार्गं से विचलित कर सकते हैं । इस विद्यालय के प्रबंधक लाल बहादुर पाल संस्थापक डॉक्टर बी एल पाल प्राचार्य अशोक पाल ने कार्यक्रम का आयोजन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: