आगरा के उभरते युवा अभिनेता दीपक

 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कुशल अभिनय से बनाई अनूठी पहचान

बृज में फिल्म सिटी का निर्माण आवश्यक:अभिनेता दीपक शर्मा

विष्णु सिकरवार
आगरा। ताजनगरी के मध्यम वर्गीय विप्र परिवार में पले-बढे़ तेजी से उभरते युवा चरित्र अभिनेता दीपक शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने कुशल व दमदार अभिनय के बलबूते छोटे पर्दे के दर्जनों टीवी धारावाहिकों से लेकर भोजपुरी बालीवुड व साउथ की फिल्मों के बड़े पर्दे पर अपना लोहा मनवा कर शहर का नाम रोशन किया है।
वर्तमान में आगरा के ग्रामीण अंचल में मोर्धन फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले और रवी पटेल के निर्देशन में फिल्माई जा रही बड़े पर्दे की फिल्म बृज कौ रक्षक में अभिनेता दीपक शर्मा मुख्य खलनायक की भूमिका में चिरंजीवी नामक किरदार को निभा रहे हैं वहीं नायक की भूमिका में किशन लाल यादव और अभिनेत्री की भूमिका में मोनिका अभिनय कर रहीं हैं। जिसके प्रोड्यूसर बौबी राजपूत हैं। अपनी एक माह की शूटिंग के दौरान यह फिल्म आगरा की ग्रामीण व शहरी अंचल की विभिन्न लोकेशनों पर शूट की जाएगी।
फिल्म की शूटिंग के सैट पर एक अल्प भेंट वार्ता के दौरान अभिनेता दीपक शर्मा ने बताया कि मेरी अभिनय यात्रा दस वर्ष पूर्व टीवी धारावाहिक सावधान इंडिया से शुरु हुई जिसकी लगभग 150 कड़ियों में खलनायक की दमदार भूमिका निभाते हुए धारावाहिक सीआईडी और क्राइम पेट्रोल की दर्जनों कड़ियों में अभिनय किया। वहीं कलर्स टीवी के प्रचलित धारावाहिक ससुराल सिमर का सीजन-2 व शक्ति की दर्जनों कड़ियों में सफल अभिनय करने के बाद डी डी एक पर प्रसारित धारावाहिक तुलसीदास में पिशाच व भक्त माल गाथा में राक्षस की भूमिका का निर्वहन किया और हौट स्टार सीरीज माया जाल में ड्रग्स सप्लायर की भूमिका में अभिनय कर सुर्खियों में आये।
अभिनेता दीपक ने कहा कि उसके बाद बड़े पर्दे की वालीवुड की फिल्मों में काम करने का मौका मिला जिनमें ढीट पतंगे,लुकाछिपी,व
धप्पा आदि फिल्में मुख्य रहीं।वहीं आगे आने वाली भोजपुरी फिल्म मीरा में राजा भूपेंद्र प्रताप सिंह की दमदार भूमिका निभाकर चरित्र अभिनेता के रूप में पहचान बनाते हुए साउथ की फिल्म यश बौस में अमानत शेख की भूमिका में सफल अभिनय कर एक मुकाम हासिल किया। इधर ग्लोबल ताज फिल्म फेस्टिवल व खजुराहो फिल्म फेस्टिवल अवार्ड विनिंग फिल्म यूपी-80 में दीपक नाम के ही खलनायक की अद्भुत व दमदार भूमिका निभाकर फिल्म को विनर अवार्ड तक पहुंचाकर काफी सुर्खियों में रहे।
अभिनेता दीपक ने कहा कि हमारी बृज बसुधा की मनोहारी छटाऐं किसी अन्य स्थलों के शूटिंग लोकेशन्स की मोहताज नहीं हैं। आगरा व मथुरा में वो सब कुछ प्राइम लोकेशन मौजूद है जो एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए चाहिए। साथ ही साथ अभिनय के लिए अच्छे आर्टिस्टों की भी कमी नहीं है। यही कारण है कि वालीवुड और भोजपुरी फिल्मों से लेकर साउथ के फिल्म प्रोडक्शन्स की बृज बसुधा फिल्माने के लिए पसंदीदा स्थली बन गई है।
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्रदेश में ही प्रतिभा शाली अभिनय कलाकारों के लिए जो मार्ग प्रशस्त किया है वो किसी साधुवाद से कम नहीं है। योगी जी से मांग करते हुए कहा है कि वे बृज में अविलंब फिल्म सिटी बनाने के लिए कदम उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: