यूटा अध्यक्ष शिवराज सिंह शिक्षा श्री अवार्ड से हुएं सम्मानित

 

शिक्षा क्षेत्र में योगदान एवं भ्रष्टाचार विरोधी जनजागरण अभियान के लिए मिला सम्मान

विष्णु सिकरवार
आगरा। यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) के राष्ट्रीय संयोजक/अध्यक्ष एवं शिक्षक शिवराज सिंह सिकरवार को उत्तराखण्ड के रुड़की में आयोजित शिक्षा का नया सवेरा एक अभियान कार्यक्रम में शिक्षा श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें शिक्षा क्षेत्र में उनके योगदान एवं यूटा के माध्यम से भ्रष्टाचार विरोधी जनजागरण अभियान के लिए दिया गया है।
ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर पंकज मिश्रा, ग्रीन माइक्रो स्कूल कॉन्सेप्ट के जनक एवं उत्तराखण्ड में निवेशक न्यूयार्क से पधारे डॉ० वीरेन्द्र रावत,मशहूर सर्जन वर्ल्ड रिकॉर्ड विजेता पद्मश्री डॉ० भूपेन्द्र कुमार सिंह संजय, इंटरनेशनल स्कूल दिल्ली के प्रबंध निदेशक बी एल यादव ने यूटा की भ्रष्टाचार विरोधी जनजागरण अभियान की प्रशंसा करते हुये शिक्षा क्षेत्र में उनके योगदान के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह सिकरवार को शिक्षा श्री अवार्ड से सम्मानित किया।
इस मौके पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय शिक्षाविदों ने यूटा के भ्रष्टाचार विरोधी जनजागरण अभियान की मुक्त कंठ से प्रसंशा की। यूटा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह सिकरवार ने सम्मानित होने पर बताया कि वे राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय शिक्षाविदों से सम्मान पाकर अभिभूत एवं आनंदित हैं एवं शिक्षा क्षेत्र में योगदान एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान निरंतर जारी रखेंगे। जिला महामंत्री यूटा देवेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि यूटा राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मानित होने पर समस्त प्रदेशों एवं जनपदों के पदाधिकारियों में हर्ष एवं उमंग का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: