‘नज़ारा’ टीवी पर प्रसारित धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ ने पुरे किये 100 एपिसोड 

 

 

‘नज़ारा’ टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे प्रसारित हो रहे धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ ने 100 एपिसोड पूरा कर लिया है। डीसीटी मूवीज के बैनर तले दीपिका चिखलिया टोपीवाला द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ को दर्शक पहले एपिसोड से लेकर अब तक के एपिसोड के प्रति दर्शकों का आकर्षण बना हुआ है और दर्शकों का प्यार शो के हर किरदार तक पहुँच रहा है जिसके लिए इस धारावाहिक की पूरी मेकिंग टीम ने सभी दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

100 एपिसोड पूरे होने की खुशी के इस मौके पर शो की निर्मात्री और अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला कहती हैं “पहले दिन से लेकर अब तक का सफ़र काफ़ी रोमांचक रहा। बतौर प्रोड्यूसर मुझे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, पर यह टीम का सपोर्ट, लोगों के सहयोग व प्यार के बदौलत ‘डीसीटी मूवीज’ हर चुनौतियों को सफ़लता में बदलता गया। जिसका श्रेय मैं पूरी टीम को देती हूँ।”

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: