सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष का हल्ला बोल,इटावा कचहरी में धरना*

इटावा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष ओर इंडिया गठबंधन के सहयोगी समाजवादी पार्टी ने आज कचहरी में विशाल प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के कार्यकताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ओर भाजपा के नीतियों के लेकर धरना दिया पूर्व पालिका अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता संटू ने कहा कि मोदी सरकार जनता की आवाज को दवाने का काम कर रही है। जो भी सरकार के खिलाफ सदन में कुछ बोलता है। उस सांसद को निलंबित कर दिया जाता है। जनता 24 के चुनाव में मोदी सरकार को हटाकर इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएगी।।
समाजवादी पार्टी, काँग्रेस,आम आदमी पार्टी, माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी,ने सयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन में भाग लिया, और गठबंधन के घटक दलों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा और सांसदों की बहाली की माँग की, माँग पूरी न होने पर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन की चेतावनी दी।
सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य ने बताया कि देश मे बेरोजगारी चरम पर है। लेकिन मुद्दों से भटकाने के लिये सांसदों को निलंबित किया जा रहा है संसद की सुरक्षा में हुई चूक पर सरकार से सांसदों ने पूछा तो जबाब देने के वजह सांसदों को निलंबित कर सँविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है।एक साथ 146 सांसदों का निलंबन यह बात साबित करता है।कि भाजपा हिटलर साही पर उतर आयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: