पुजारी की मौत के मामले में चार नामजद

 

नैमिष टुडे-अनुज कुमार जैन
महमूदाबाद-सीतापुर। कोतवाली महमूदाबाद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मल्हपुर में आज एक अधेड़ पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई हालांकि पुजारी के भाई ने चार लोगों पर हत्या कर देने की नामजद तहरीर थाने में दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली महमूदाबाद क्षेत्र के सिधौली रोड पर स्थित ग्राम मल्लपुर में एक मंदिर में रह रहे पुजारी विजय दास पुत्र लक्ष्मी नारायण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक पुजारी के बारे में जानकारी तब हुई जब उसका भाई रामबरन पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी ग्राम मल्लपुर गांव के किनारे बने हनुमान मंदिर पर सुबह लगभग 6 बजे उसके कमरे में गया तो वहां पर विजय दास मृत अवस्था में मिले रामबरन ने बताया कि हमारा भाई ग्लोबल ह्यूमन राइट्स लॉ एंड क्राइम कंट्रोल ट्रस्ट इंडिया के जिला मंत्री रह चुका हैं और वह रजिस्टर्ड सूचना का अधिकार कार्यकर्ता संगठन लखनऊ के कार्यकर्ता थे और इसी संगठन से जनपद सीतापुर के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि गांव के प्रधान व पंचायत मित्र सहित कुछ लोगों से उनकी मनरेगा कार्यों को लेकर अनबन चल रही थी तथा उनका मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है, जिसकी पेशी हेतु विपक्षियों के पास सम्मन भी आ चुके है, उन्होंने आशंका जताई है कि उनके भाई की हत्या उन्हीं के द्वारा कर दी गई है उन्होंने तहरीर में अरविंद कुमार बंभौरा, सुरेश असरखापुर, विनोद कुमार मदारीपुर, सतीश चंद्र मल्लपुर को नामजद किया है। पुलिस पूरे मामले की मुस्तैदी से छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है, पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी तब तक मामले की छानबीन चलती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: