हार्दिक पांड्या को मुंबई की टीम ने रिटेन क्यों नहीं किया इस पर बताई वजह

इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन की शुरुआत से पहले सभी टीमें अपनी योजना बना रही है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी मीडिया से बात करते हुए बुधवार को काफी कुछ बताया। उन्होंने कहा कि उनके पास इस सीजन में कई मैच विनर हैं। हार्दिक पांड्या को मुंबई की टीम ने रिटेन क्यों नहीं किया इसपर भी उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

रोहित बोले, “देखिए इसमें तो कोई शक ही नहीं है कि हार्दिक पांड्या हमारी टीम के बेहद अहम सदस्य थे। ये बात तो मैंने शुरुआत में ही कही थी कि जो भूमिका उन्होंने इस फ्रेंचाइजी टीम के लिए निभाई है उसका बहुत ही बड़ा असर है। उनके योगदान को किसी भी तरह से अनदेखा नहीं किया जा सकता या भुलाया नहीं जाएगा। हमारी टीम ने जो कुछ भी सफलता हासिल की है इसमें उनका योगदान बहुत ही बड़ा रहा है जब तक वह इस टीम में थे।”

रोहित ने कहा, “अब उनके लिए भी एक बहुत अलग की चुनौती सामने आने वाली है क्योंकि वह अब टीम के कप्तान की भूमिका में होंगे। उनको लिए अब उस फ्रेंचाइजी टीम के साथ चुनौती बड़ी होने वाली है। लेकिन जब तक वो इस टीम में थे तो जो भी उनको भूमिका दी गई थी उसे बेहद शानदार तरीके के साथ निभाया। हर कोई तो उनके जैसा इस भूमिका को नहीं निभा सकता है लेकिन और भी कई ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने टीम की सफलता में उतना ही योगदान दिया। उन सभी के बारे में हमेशा बात नहीं की जाती है लेकिन हम किसी भी एक को अनदेखा नहीं कर सकते।”

इस सीजन में आइपीएल के मुकाबले मुंबई में खेले जाएंगे इसको लेकर सवाल किए जाने पर रोहित ने कहा कि कोई होम कंडीशन वाला मामला नहीं होगा। उन्होंने कहा, “देखिए अगर आपने देखा तो टीम नई है और ज्यादातर खिलाड़ियों को मुंबई में खेलने का अनुभव नहीं है। मैं, इशान, बुमराह और सूर्या ही ऐसे हैं जो यहां खेल चुके हैं। लिहाजा होम कंडीशन का फायदा जैसा कुछ नहीं होने वाला।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: