युवती से रेप करने वाले के घर के सामने यूपी पुलिस ने खड़ा किया बुलडोजर, आरोपी आया बाहर

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अभी तक राज्य के मुख्यमंत्री के पद की शपथ नहीं ली है. लेकिन अपराधियों में उनका खौफ देखने को मिलने लगा है. खासतौर से बुलडोजर से अपराधी डरे हुए हैं और एक ऐसा ही मामला राज्य के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में देखने को मिला.जहां ट्रेन में महिला से रेप करने का आरोप चार दिन से पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था. लेकिन जैसे ही पुलिस ने उसके घर के बाहर बुलडोजर खड़ा किया, असल में राज्य में अपराधियों में योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा खौफ है और पिछली सरकार में राज्य सरकार ने कई बड़े माफियाओं पर बुलडोजर चलाया था. जिसका खौफ अब भी देखा जा रहा है और इसका ताजा प्रतापगढ़ में देखने को मिला है. जहां रेप के आरोपी के घर के बाहर पुलिस ने बुलडोजर खड़ा कर दिया तो चार दिन से फरार आरोपी पुलिस के सामने ही पेश हो गया और गुहार लगाने लगा. जबकि पुलिस की तीन टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए चार दिन से कई जगहों पर दबिश दे रही थी. लेकिन वह पुलिस को नहीं मिला.

 

महिला के साथ ट्रेन के टॉयलेट में

 

जानकारी के मुताबिक होली पर घर आई अंतू थाना क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय महिला अपने पति के साथ अहमदाबाद लौटने के लिए प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंची. यहां से उन्हें पहले प्रयागराज और उसके बाद अहमदाबाद जाना था. लेकिन शनिवार तड़के महिला सर्कुलेटिंग एरिया में बने शौचालय में गई थी और इसी बीच शुभम मोदनवाल उर्फ अन्ना ने उसके साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने उसके दो भाइयों और वाहन स्टैंड के कर्मचारी को हिरासत में ले लिया था और वहां से आरोपी के बारे में जानकारी मिली.

 

पुलिस ने सोमवार दस बजे तक का दिया था समय

 

आरोपी शुभम पुलिस को नहीं मिला तो पुलिस उसके घर रविवार रात बुलडोजर लेकर पहुंची और उसे चेतावनी दी गई कि अगर सोमवार सुबह 10 बजे तक वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ तो मकान को तोड़ दिया जाएगा. जिसके बाद वह पुलिस के सामने पेश हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. शुभम की गिरफ्तारी के लिए तीन जिलों की पुलिस दबिश दी रहे थी. लेकिन वह चार दिन से कहीं नहीं मिला. हालांकि पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके भाइयों समेत तीन लोगों को रिहा कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: