मथुरा जिले के छटीकरा राधाकुंड मार्ग पर मचा हड़कंप, ट्रक में मिले पशुओं के अवशेष

यूपी के मथुरा (Mathura) जिले के छटीकरा राधाकुंड मार्ग पर हड़कंप मच गया. जब एक कैंटर में भरकर पशुओं के अवशेष को ले जाया जा रहा थाइस दौरान ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को पकड़कर जमकर मारपीट की. फिलहाल मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.आपको बताते चलें कि गोवर्धन से आ रहे कैंटर रास्ते में पलट गया कैंटर पलटने के बाद ग्रामीणों को पलटी हुए कैंटर से बदबू आने लगी, जिसको देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, ग्रामीणों ने जब कैंटर के अंदर पशुओं के अवशेष को देखा तो ग्रामीणों में उबाल आ गया. वहीं, ट्रक में बैठे दो लोग मौके से फरार हो गए, जिसमें ग्रामीणों ने एक शख्स को पकड़ कर मारपीट की.

 

दरअसल, गोवर्धन में गुस्साए ग्रामीणों ने अवशेष को देखकर दावा किया कि यह गोवंश के अवशेष हैं, जिसको देखकर ग्रामीणों ने छटीकरा राधाकुंड मार्ग को जाम कर दिया और मार्ग पर बैठकर नारेबाजी करने लगे. जहां पर रविवार को रात के समय जब इस बात की सूचना पुलिस को लगी तो थाना जेत की पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने और जाम खोलने को राजी नहीं हुए, वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस के हाथ पैर भूल गए. हालांकि, कुछ देर बाद कई चौकियों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा, ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे.

 

आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द की जाएगी कार्रवाई

 

वहीं, स्थानीय ग्रामीण नारेबाजी कर पुलिस से गोवंश को मारने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. वहीं, गोवंश की हड्डियों की सूचना मिलने पर गौ रक्षक के कार्यकर्ता भी खुशीपुरा गांव के पास मौके पर पहुंच गए. इसके साथ ही गौ रक्षक ने पुलिस से पकड़े हुए व्यक्ति और भागे हुए व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने ग्रामीणों और गौ रक्षकों को आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

 

तहरीर मिलने पर ही दर्ज की जाएगी FIR

 

इस मामले में DSP सदर रवि मलिक ने बताया कि आमिद नामक व्यक्ति जो कि ट्रक ड्राइवर है. वह पशुओं के अवशेष को गोवर्धन के नीमगांव से सहारनपुर ले जा रहा था. उन्होंने कहा ग्रामीणों को लग रहा है ये गोवंश के अवशेष हैं या नहीं इस बात की पुष्टि के लिए इन अवशेषों को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा. DSP ने कहा कि तहरीर मिलने पर ही FIR दर्ज करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.वही, मौके पर पहुंचे एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह बताया कि जाम खुलवा दिया गया है. इस दौरान सड़क पर फैली हड्डियां भी हटा दी गई है. साथ ही पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि फरार हुए आरोपी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: