सिंघम की तरह क्षेत्र में काम करते हैं सुमनेश विकल


 

लगातार पुलिस की कार्यवाही से पलायन कर गए गुंडे,चोर,बवाली

विष्णु सिकरवार
आगरा। थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र से पलायन कर गए असमाजिक तत्व के लोग। थानाध्यक्ष सुमनेश विकल की बड़ी कार्यवाही के बाद घट गया क्षेत्र का क्राइम का ग्राफ।
थानाध्यक्ष की कार्यवाही से अबैध कार्य करने बालों में हड़कम्प मचा हुआ है। इस क्षेत्र में एक समय होता था कि सबसे ज्यादा क्राइम की घटनाएं होती थी आये दिन तरह तरह की घटनाएं होती रहती थीं। लेकिन थानाध्यक्ष सुमनेश बिकल के चार्ज संभालते ही क्षेत्र में काफी क्राइम का ग्राफ घट गया है। तेजतर्रार थानाध्यक्ष की कार्यवाही से खुश नजर आ रहे है थाना क्षेत्र की शरीफ व गरीब जनता क्षेत्र की जनता थानाध्यक्ष की जगह जगह प्रसंशा करते नजर आ रहे है। थाना क्षेत्र के निवासी एडवोकेट अवनीश बैस ने बताया कि प्रत्येक पीड़ित से मिलते हैं थानाध्यक्ष और पर्सनल जनता की समस्याओं को स्वयं सुनते हैं। गुणवत्तापूर्ण समस्याओं का समाधान करते हैं सुमनेश विकल। जनता में अच्छा सामंजस्य बना रखा है थाना क्षेत्र की सभी चोरी की घटनाओं का खुलासा कर चुके हैं,जिससे लोगों ने राहत ली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें