फिरोजाबाद में दो युवकों की मौत, कार से टकराई बाइक

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा क्षेत्र में तेज गति से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

 

जनपद आगरा के थाना एत्मादपुर के छलेसर निवासी अरविंद कुमार 27 वर्ष पुत्र भुन्नीलाल बघेल अपाचे बाइक पर सवार होकर थाना पचोखरा के गांव चिलासनी अपनी रिश्तेदारी में जा रहा थाबाइक पर उसका पड़ोसी जितेंद्र पाल पुत्र कृपाल सिंह भी सवार था। कोटकी के समीप एटा की तरफ से तेज गति से आती एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार अरविंद तथा जितेंद्र पाल गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। बाद में वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पता चलते ही उनके परिवारी जन जिला अस्पताल पहुंच गए। दोनों की गंभीर हालत देख परिवारिजन उनको उपचार के लिए आगरा ले गए। आगरा ले जाते समय रास्ते में अरविंद ने दम तोड़ दिया। कुछ ही देर बाद जितेंद्र की भी मौत हो गई। परिवारी जनों ने दोनों के शवों को एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा के विच्छेदन गृह में रखवा दिया। अरविंद के भाई दिनेश ने थाना पचोखरा में घटना की तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: