दिवाली पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन की घटना : सुरक्षाकर्मी को उड़ाने वाला नशेड़ी कार चालक गिरफ्तार, SUV कार सीज 

दिवाली पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन की घटना : सुरक्षाकर्मी को उड़ाने वाला नशेड़ी कार चालक गिरफ्तार, SUV कार सीज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट /दिवाली की रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सिद्धार्थ पुत्र जितेंद्र पाल सिंह निवासी एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी सेक्टर-119 के रूप में हुई है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी की गाड़ी को भी सीज कर दिया है।

सेक्टर-119 में रहता है आरोपी

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि यह घटना रविवार (दिवाली की रात) करीब 10:30 बजे की है। वीडियो में दिख रहा है कि गलत तरीके से कार चालक ने वाहन चलाते हुए इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ उसकी SUV कार को भी सीज कर दिया है। यह आरोपी नोएडा के सेक्टर-119 में रहता है।

कैसे और कब की घटना

पुलिस ने बताया कि कार चालक आरोपी सिद्धार्थ ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए गौर सिटी 7th एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी के बाहर खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड को उड़ा दिया। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। अब आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। यह हिट एंड रन की घटना दिवाली रात की है। वहीं, दूसरी ओर जिस सुरक्षाकर्मी को कार चालक ने उड़ाया था, उसकी हालत भी खतरे से बाहर है। पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: