भाजपा की जीत पर अर्पणा यादव ने दिया यह बड़ा बयान

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अक्‍सर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने कहा था, ‘बनारस में अगर कोई है तो मोदी हैं और मोदी हैं तो मुमकिन है. यदि योगी हैं तो सबको यकीन है.’ कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा उस वक्‍त कहा था कि जब कुछ लोग बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर कोरोना का टीका लगवाया. मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई.कुछ विधनसभा सीटों के नतीजे (UP Assembly Election 2022 Result) सामने भी आ चुके हैं. रुझानों में समाजवादी पार्टी को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, साल 2017 के मुकाबले वर्ष 2022 में सपा के प्रदर्शन में सुधार आने की उम्‍मीद है. BJP की सत्‍ता में वापसी की प्रबल संभावनाओं के बीच मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बिष्‍ट यादव (Aparna Bisht Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज, आएगा राम राज्‍य…जय श्रीराम.’ बता दें कि अब तक के रुझानों में भाजपा को स्‍पष्‍ट बहुमत से भी ज्‍यादा सीटें मिलती दिखाई पड़ रही हैं. ऐसे में अब अंतिम परिणाम में ज्‍यादा हेरफेर की गुंजाइश नहीं है.

 

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गई थीं. इसके बाद से ही वह समाजवादी पार्टी पर लगातार हमलावर रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की थी. इस दौरान अपर्णा यादव ने कहा था कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिए. मुलायम सिंह यादव की बहू ने उस वक्‍त भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ की थी. उन्‍होंने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है और योगी है तो यकीन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: