अखिलेश यादव की इस बात पर बढ़ाई गई फोर्स

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद मतगणना को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। मतगणना स्थल पर पुलिस ने निगरानी भी कड़ी कर दी है।गश्त बढ़ा दी गई है। वहीं अधिकारी भी पल-पल की नजर रख रहे हैं। दस फरवरी को जिले में मतदान हुआ था। इसके लिए 10 मार्च को धनीपुर मंडी में मतगणना होगी। यहीं स्ट्रांग रूम में ईवीएम रखी गई हैं। हालांकि यहां पहले से ही त्रिस्तरीय सुरक्षा लगाई गई है। यहां एक कंपनी सीएपीएफ तैनात है। छह वाच टावर लगाए गए हैं। यहां सिपाही तैनात किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में निगरानी के लिए 77 कैमरे लगाए गए हैं। पेट्रोलिंग भी की जा रही है।

 

एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि धनीपुर मंडी स्थित मतगणना स्थल पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। फोर्स को अतिरिक्त अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील प्वाइंट्स पर ड्यूटी बढ़ाई गई हैं, ताकि किसी प्रकार की परेशानी न आए।

 

एसपी ट्रैफिक ने लिया जायजा

 

अलीगढ़। एसपी ट्रैफिक मुकेश चंद उत्तम ने मंगलवार को धनीपुर मंडी पहुंचकर मतगणना स्थल पर स्ट्रांग रूम में रखी गई ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में ड्यूटी में लगे फोर्स को ब्रीफ करते हुए सतर्क रहने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: