माफिया अतीक के गुर्गे ने दलित के भूमि पर शुरू किया अवैध कब्जा, शिकायत

*माफिया अतीक के गुर्गे ने दलित के भूमि पर शुरू किया अवैध कब्जा, शिकायत*

 

 

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर लगाई गुहार

साहब! मेरी जान बचाओ नहीं तो हो जायेगी हत्या

 

 

कौशांबी साहब मेरी जान बचा लो नहीं तो मेरी हत्या हो जाएगी। यह लोग मेरी जमीन पर कब्जा भी कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि मुसलमान नहीं बनोगे तो तुम्हारे परिवार के साथ खत्म कर देंगे। मैं पहले भी शिकायत कर चुका हूं पर कार्रवाई भी नहीं हो रही। उक्त बातें संदीपन घाट थाना क्षेत्र के अनुसूचित जाति एक पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर रो-रोकर सुनायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।

मामले में शिकायती पत्र देते हुए कोखराज थाना क्षेत्र के बरीपुर गांव निवासी तुलई के पुत्र राम सुमेर ने बताया कि उसने संदीपन घाट थाना क्षेत्र के मूरतगंज चौकी के भीखमपुर गांव कि एक आराजी में जमीन लिया है। इस जमीन पर वहीं का रहने वाला जौहर अली के पुत्र इरफान अली कब्जा करना चाहता है पीड़ित ने बताया कि जब वह 10 तारीख को अपनी जमीन पर पहुंचा तो इरफान ने अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ उसे खदेड़ लिया और पीटने लगा। कहा कि यह जमीन तुम्हें नहीं मिलेगी इसके पहले भी एक पासी ने इस पर कब्जा करने की कोशिश की थी लेकिन मैंने उसे नहीं लेने दिया अब तुम कैसे कर पाओगे। यहां पर सिर्फ धर्म विशेष के लोग ही रह सकते हैं पीड़ित ने बताया इस दौरान उसने कहा कि यदि तुम मुसलमान बन जाओगे तो यह जमीन तुमको हम बनाने देंगे। पीड़ित ने बताया कि इसके पहले इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय थाना पुलिस से कर चुका है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि यदि इस मामले में इन दबंग आरोपियों जो कि माफिया अधिक से जुड़े रहे हैं इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो उसकी हत्या हो जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने जांच कर कार्रवाई के आदेश क्षेत्राधिकारी चायल को दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: