नरेंद्र मोदी विचार मंच, मिशन न्यू इंडिया बैनर तले 19वीं अखिल भारतीय प्रतिनिधि की बैठक हुई सम्पन्न

नरेंद्र मोदी विचार मंच, मिशन न्यू इंडिया बैनर तले 19वीं अखिल भारतीय प्रतिनिधि की बैठक हुई सम्पन्न।

भारत के हर राज्यों के साथ ही 48 प्रांतों के बड़ी संख्या में प्रतिनिधियों ने जोशीले रूप में हिस्सा लिया।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य व राष्ट्रीय महामंत्री डा. संजय पाण्डेय द्वारा रखा गया संगठन के विकासात्मक विचार।

जौनपुर/ ब्यूरो चीफ अरुण कुमार दूबे

 

 

जौनपुर। मुंबई में चल रहे नरेंद्र मोदी विचार मंच एवं मिशन न्यू इंडिया के द्वारा 19 वीं अखिल भारतीय प्रतिनिधि बैठक महाराष्ट्र के रामभाऊ महालगी प्रबोधिनी केशव श्रुष्टि में भव्य आयोजन रहा।

 

जहां पूरे देश भर से 200 से ज्यादा प्रतिनिधि नरेंद्र मोदी विचार मंच एवं मिशन न्यू इंडिया के साथ जुड़कर देश में नई सोच नए उम्मीदों का उदय जगायेंगे। बैठक के दौरान संगठन का भी विस्तार किया गया। मौके पर संगठन के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य द्वारा संगठन के प्रतिनिधियों को संगठन के विकासात्मक संबोधन करते हुए कहा है कि हमारे संगठन को इस देश के हर एक नागरिक के पास पहुंचा कर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देने के साथ ही स्थानीय लोगों से मिलकर क्षेत्र को भ्रष्टाचार, नशा, अत्याचार आदि से मुक्त बनाना है। हमारे प्रतिनिधी जरूरत पड़ने पर अपनी स्वेच्छा से एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में जाकर स्थानीय जनमानस से मिलते हुए लोगों को संगठन से जोड़ेंगे और देश हित में हमारे संगठन के प्रतिनिध सदस्य तम मन से कार्य करेंगे।नरेंद्र मोदी विचार मंच मिशन न्यू इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य ने कहा है कि 1 जून से 543 कार्यकर्ता पूरे भारतवर्ष में उतारेगें जो आगामी चुनाव तक अपने अपने क्षेत्रों में निष्ठा पूर्वक संगठन के प्रति काम करेंगे।

वहीं यूपी से जौनपुर जिले के मूल निवासी संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री डा. संजय पाण्डेय को मंचासीन होने के दौरान संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य आदि द्वारा अंगवस्त्रम से स्वागत किया गया। संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए डा. संजय पाण्डेय द्वारा संगठन के लिए नई दिशा में कार्य करने तथा जनमानस जोडकर संगठन के उद्देश्य को मजबूत करने आदि जोशीले व विकासात्मक बाते रखी गई।

बताते चलें कि अखिल भारतीय प्रतिनिध देश के 8 क्षेत्रों के 50 प्रांतों से तथा मंच के 28 अनुषांगिक संगठनों के अध्यक्ष महामंत्रियों ने भाग लिया। अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में असम, नेपाल, छत्तीसगढ़, आसाम बंगाल, झारखंड, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, बंगाल, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, बिहार, दिल्ली सहित 48 प्रांतों के प्रतिनिधियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: