अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों को बक्सा नहीं जाएगा: अजय पाल शर्मा


जौनपुर: जनपद में पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यभार ग्रहण करने पश्चात 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी डॉ अजय पाल शर्मा मीडिया से अपने पहली मुलाकात में कहा कि शासन की मंशा के अनुरुप जनपद में पुलिस प्रमुख का दायित्व निभाते हुए कानून व्यवस्था का शक्ती से पालन कराया जायेगा। इसके साथ ही उनकी प्राथमिकता में होगा कि अपराध और अपराधियों से शख्ती के साथ निपटते हुए शान्ति व्यवस्था कायम रखी जायेगी।

श्री शर्मा ने कहा शासन की मंशा के अनुरुप अपराध पर जीरो टालरेंस पर काम करते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्त रखा जायेगा। शान्ति व्यवस्था और कानून व्यवस्था खराब करने वाले किसी भी अपराधी को नहीं छोड़ा जायेगा चाहे वह कितना भी बड़ा प्रभाव शाली क्यों न हो। जनपद में किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधि को कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। शख्त से शख्त कार्यवाई होगी।ट्रैफिक व्यवस्था ठीक करने के लिए जिम्मेदार जनों से वार्ता करके उसे दुरूस्त किया जायेगा ताकि जन मानस परेशान न हो सके। इसी के साथ ही नवागत पुलिस अधीक्षक ने मीडिया जनों से सहयोग की अपेक्षा करते हुए कहा कि हमें अपराधिक तत्वो की सूचनायें दे गोपनीय रखते हुए कार्यवाई होगी।

पंजाब स्थित लुधियाना के मूल निवासी पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी है। जौनपुर एसपी बनने से पहले ट्रेनिंग के समय एएसपी सहारनपुर, फिर एसपी मथुरा, एसपी सिटी गाजियाबाद, एसपी हाथरस, शामली, गौतम बुद्ध नगर, पुलिस अधीक्षक 112 डायल के बाद अब पुलिस अधीक्षक जौनपुर के पद पर तैनाती मिली है। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा संजय कुमार एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह सहित उप पुलिस अधीक्षक नगर कुलदीप कुमार उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें