कूड़ा डालने गई नाबालिग लड़की को अगवा करने का प्रयास, किशोरी ने दिखाई बहादुरी बदमाशों के दुस्साहस से खौफ में ग्रामीण

आगरा। ताज नगरी आगरा के थाना कागारौल क्षेत्र में बदमाशों की दुस्साहस भरी वारदात सामने आई है। जिसमें नाबालिग किशोरी को खींचकर वैन से अगवा करने की वारदात को अंजाम देने का प्रयास हुआ। किशोरी की बहादुरी से उसकी जान बच गई और वैन सवार भाग गए। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे के थाना कागारौल क्षेत्र के गांव की है। सुबह घर से बाहर खेतों में कूड़े में ढेर पर परात में कूड़ा डालने गई नाबालिग को वैन सवार युवकों ने अगवा करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। रास्ते में वैन सवार चार पांच युवकों ने कार को रोककर नाबालिग किशोरी का हाथ पकड़ कर वैन में खींचने का प्रयास किया तो उसने बहादुरी दिखाते हुए एक हाथ से बाहर से कार का सहारा लेते हुए पकड़ लिया और उसके हाथ में मुंह से जोरदार तरीके से काट लिया। जिस पर वह किशोरी से हाथ छुड़ाकर भाग खड़े हुए। किशोरी ने शोर मचा दिया जिस पर आसपास की वृद्ध महिलाएं और लोग एकत्रित हो गए। दिन दहाड़े गांव से किशोरी के अगवा करने के प्रयास की जानकारी से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने कार का पीछा करने का प्रयास किया तो एक स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में कार जाती हुई दिखाई दे गई। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और वैन को थाने ले आई। ग्रामीणों ने बताया है कि किशोरी से वारदात वाली वैन कार की पहचान कराई तो उसने पहचान लिया। मामले में किशोरी के परिजनों ने पुलिस को कार्रवाई करने की तहरीर दी है।
ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने रात्रि में कार और उसके चालक को छोड़ दिया है। जिससे वह काफी आक्रोशित है।
मामले में थाना प्रभारी कागारौल अजय तोमर ने बताया कि मामले में पुलिस को तहरीर मिली है, जिस पर पुलिस कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: