सिर में गोली लगने से हुई मौत मौके पर एक कारतूस का खोखा मिला


खेरागढ़ के बुरेहरा जंगल में युवक का लहूलुहान शव मिलने से फैली सनसनी

 

सिर में गोली लगने से हुई मौत मौके पर एक कारतूस का खोखा मिला

 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँचे डीसीपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता

 

पवन सिकरवार

आगरा। थाना खेरागढ़ क्षेत्र के बुरेहरा जंगल में शुक्रवार देर रात्रि युवक का लहूलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत की बात सामने आ रही है। उसके शव के पास से एक कारतूस का खोखा और अन्य संदिग्ध सामग्री भी मिली है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। पुलिस युवक की मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

मामला शुक्रवार रात्रि थाना खेरागढ़ क्षेत्र के बुरेहरा के जंगल का है। करीब 22 वर्षीय एक युवक का शव लहूलुहान हालत में मिला शव। शव मिलने की जानकारी से क्षेत्र सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर मृतक की शिनाख्त कराने में जुट गई।

पुलिस के काफी प्रयासों के बाद उसकी शिनाख्त नगला उदैया निवासी 22 वर्षीय झम्मन पुत्र कल्लन के रूप में हुई। उसके सिर में गोली लगने से शव खून से लथपथ था। पुलिस को पास से ही एक कारतूस का खोखा और मादक पदार्थ की सामग्री भी मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, वहीं फोरेंसिक जांच के लिए टीम को सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। उसकी शादी को अभी एक वर्ष भी नही हुआ है। वह कस्बे की एक मिठाई की दुकान पर हलवाई का कार्य करता था। सुबह घर से दुकान के लिए आया था उसके बाद घर नहीं लौटा था।

युवक की मौत को खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात्रि लगभग 11 बजे डीसीपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुच गए। जहाँ सबसे पहले झम्मन जिस हलवाई की दुकान पर काम करता था उस हलवाई से झम्मन के बारे में जानकारी ली कि दुकान से झम्मन कितने बजे गया ओर क्या कह कर गया। उसके बाद घटना स्थल पर पहुचे

फिर झम्मन के पिता कल्लन से बात की।

डीसीपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने बताया परिजनों से बात हुई है परिजन अभी किसी के ऊपर शक नही कर रहे है, परिजनो से अज्ञात के खिलाफ तहरीर प्राप्त कर ली गई है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आंगे अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। घटना के खुलासा के लिए चार टीमे बनाई गई है।

एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम की सूचना कर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें