सीतापुर सुशासन सप्ताह के अंतर्गत किया जन चौपाल का आयोजन

सीतापुर सुशासन सप्ताह के अंतर्गत विधायक ज्ञान तिवारी ने रेउसा ब्लाक के ग्राम ग्वारी में जन चौपाल का आयोजन किया इस दौरान उन्होंने गांव में विकास कार्यों की समीक्षा भी की इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि समस्याओं को स्थानीय स्तर पर ही निपटाए। फरियादियों को परेशान न होना पड़े इसका विशेष ध्यान रखें।

विधायक ने गांव में फरियादियों के पास गए और उनकी समस्या जानी। इस बार भी विकास व जमीन विवाद से संबंधित मामले ज्यादा देखने को मिले। विधायक ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि थाने पर या तहसील स्तर पर ही मामलों को निस्तारित करें। फरियादियों को इसके लिए इतनी दूर न आना पड़े। इस दौरान विधायक ने शौचालय आवास सड़क नाली निर्माण की बिंदुवार समीक्षा भी की मौके पर विधायक प्रतिनिधि ओम प्रकाश मिश्रा, तहसीलदार अविचल प्रताप सिंह, खंड विकास अधिकारी रजनीश शुक्ला, एडीओ पंचायत विनोद यादव, रामेंद्र तिवारी सहित भारी संख्या में गांव वाले मौजूद रहे।

विधायक ज्ञान तिवारी ने रेउसा ब्लाक में दिव्यांग जनों को उपकरणों का वितरण भी किया इस दौरान दिव्यांग जनों को साइकिल कान की मशीन छड़ी वैशाखी का वितरण किया गया विधायक ने कहा कि मोदी योगी जी की सरकार दिव्यांगजनों के साथ खड़ी है आगामी नए वर्ष में 80% से अधिक के दिव्यांग जनों को बैटरी वाली साइकिल का वितरण कराया जाएगा उन्होंने दिव्यांग जनों से कहा दिव्यांगों से संबंधित सभी उपकरण प्राप्त करने के लिए आप लोग ऑनलाइन आवेदन कर दें।

रामपुर मथुरा ब्लॉक परिषद व रेउसा में अपने आवास पर विधायक ज्ञान तिवारी ने ठंड से परेशान गरीबों को जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किया विधायक ने कहा ठंड में कोई व्यक्ति परेशान ना हो सरकार के निर्देश पर सभी को कबलों का वितरण किया जा रहा है विधायक ने कहा उचित स्थानों पर अलाव की व्यवस्था कराई जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: