खेरागढ़ सीएचसी में कार्यरत आशाओ को छः माह से मानदेय नहीं मिलने पर खेरागढ़ कागरौल सड़क मार्ग जाम किया 

खेरागढ़ सीएचसी में कार्यरत आशाओ को छः माह से मानदेय नहीं मिलने पर खेरागढ़ कागरौल सड़क मार्ग जाम किया

 

आशाओं ने सीएचसी अधीक्षक मुकेश चौधरी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए लगाए मुर्दाबाद के नारे

 

 

 

आगरा। खेरागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खेरागढ़ क्षेत्र में कार्यरत आशा बहुओं को छः माह से मानदेय नहीं मिलने पर गुरुवार को आशा बहुओं ने खेरागढ़ कागारौल मार्ग पर जाम लगा कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। आशा बहुओं का आरोप है सीएससी प्रभारी डॉ मुकेश चौधरी की लापरवाही से उनको छः माह से मानदेय नहीं मिल सका है उन्होंने सीएचसी प्रभारी डाँ मुकेश चौधरी के स्थानांतरण की भी मांग की है।

बताया जा रहा है सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेरागढ़ पर अलग-अलग गांव में कार्यरत आशा बहुओं को करीब छः माह से मानदेय नहीं मिला है। आशा बहुओं का आरोप है डॉक्टर मुकेश चौधरी के द्वारा उनसे रिश्वत की मांग की जाती है। जिसके चलते उन्हें करीब छः माह से वेतन नहीं मिला है। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने आशाओं को समझा बुझाकर शांत कराकर जाम को खुलवाया। जहां आशा बहुओं का कहना है कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता है तब तक सीएससी खैरागढ़ क्षेत्र में अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी। मान देय मिलने तक कोई भी आशा बहू अपना कार्य नहीं करेगी। वही सीएससी अधीक्षक डॉ मुकेश चौधरी ने बताया कि आशा बहुओं से बात हो गई है जल्दी उन्हें मानदेय दिलाकर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: