अयोध्या में डीएम आवास के बोर्ड का रंग चेंज करने के मामले में एक इंजीनियर हुआ सस्पेंड

अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग बदलने के मामले में जिम्मेदारों के खिलाफ एक्शन शुरू हो गया है. विवाद के तूल पकड़ने के बाद अब पीडब्ल्यूडी (PWD) के जूनियर इंजीनियर अजय कुमार शुक्ला को सस्पेंड कर दिया गया है.बताया जा रहा है कि अधिकारियों को संज्ञान में लिए बिना डीएम आवास का बोर्ड बदला गया था.

 

बता दें कि अयोध्या के जिलाधिकारी नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर मरम्मत का काम चल रहा था. इस दौरान उनके आवास के बोर्ड का रंग बदलकर हरे से भगवा कर दिया गया था. हालांकि, विवाद के बाद रंग बदलकर फिर से हरा कर दिया गया था. मरम्मत के समय डीएम आवास को अस्थाई तौर पर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया था. जब जिलाधिकारी से इस बारे में जानकारी मांगी गई थी तो उन्होंने पीडब्लूडी के अधिकारियों से बात करने को कहा था.

 

कैसे शुरू हुआ बोर्ड का रंग बदलने पर विवाद?

 

बता दें कि 24 अक्टूबर 2021 को अयोध्या के तत्कालीन जिला अधिकारी अनुज कुमार झा का ट्रांसफर हुआ. उनके स्थानांतरण से पहले ही अयोध्या जिलाधिकारी आवास का नए सिरे से निर्माण शुरू हो गया था. इस कारण डीएम आवास को लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में अस्थाई तौर पर शिफ्ट कर दिया गया. अयोध्या के मौजूदा जिलाधिकारी नीतीश कुमार कार्यभार ग्रहण करने के बाद से इस आवास पर ही रह रहे हैं और यहीं उनका कैंप कार्यालय है. तब जिलाधिकारी के इस आवास के बाहर भगवा रंग का बोर्ड लगाया गया था. इस पर सफेद रंग से जिलाधिकारी आवास लिखा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: