सीतापुर मुख्य विकास अधिकारी अक्षत वर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में जिला उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न हुयी

सीतापुर मुख्य विकास अधिकारी अक्षत वर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में जिला उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न हुयी। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने एजेण्डा बिन्दुओं पर एक-एक करके विस्तारपूर्वक चर्चा की। बैठक में उपस्थित उद्यमियों एवं व्यापारियों की समस्याओं को सुना एवं संबंधित को निर्देश दिये कि उद्यमियों एवं व्यापारियों की शिकायतों एवं समस्याओं का निस्तारण समय से सुनिश्चित किया जाये। निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित आवेदन पत्रों के समय से निस्तारण के निर्देश मुख्य विकास अधिकारी ने दिये। उन्होंने कहा कि जो भी रिक्त भू-खण्ड है उनको चिन्हित करते हुये प्रक्रिया पूरी करके ही भूखण्डों को आवंटित किया जाये। उन्होंने कहा कि इण्डस्ट्रीयल वाले विद्युत कनेक्शनों में अवैध कनेक्शनों को हटाया जाये ताकि व्यापारियों को किसी प्रकार की कम वोल्टेज व अन्य समस्याएं न हो पाये, यह सुनिश्चि किया जाये।

बैठक के दौरान उपायुक्त उद्योग आशीष गुप्ता एजेण्डा प्रस्तुत किया। उपायुक्त उद्योग ने विभिन्न योजनाओं में जनपद की प्रगति के विषय में भी अवगत कराया।

बैठक के उपायुक्त उद्योग आशीष गुप्ता सहित संबंधित अधिकारी तथा उद्योग बन्धु समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: