शिक्षा मित्र की डेंगू बुखार होने से वाराणसी हॉस्पिटल मे शनिवार की प्रातः समय 7.00 बजे जीवन लीला हुई समाप्त

*शिक्षा मित्र की डेंगू बुखार होने से वाराणसी हॉस्पिटल मे शनिवार की प्रातः समय 7.00 बजे जीवन लीला हुई समाप्त*

 

बदलापुर/जौनपुर /अरुण कुमार दूबे

 

बदलापुर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत पूरालाल गांव की शिक्षा मित्र नीरज दुबे उम्र 48 वर्ष पत्नी दया शंकर दूबे निवासी पूरालाल शनिवार को वाराणसी हॉस्पिटल में प्रातः काल 7.00 बजें अन्तिम सांस लि और अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गई है एक लड़की और एक लड़की है जैसे ही शिक्षा मित्र की जीवन लीला समाप्त होने की खबर उनके पैतृक गांव पूरालाल पहुंची पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी इस हृदय विदारक घटना से सभी को बहुत बड़ा आघात लगा है परिवार जनों में शोक व्यक्त है और गहरा सदमे में दोनों बच्चे है। बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

सुचेता दूबे उम्र 23 वर्ष लड़का दयाशु दूबे उम्र 20 वर्ष का है। और पति दयाशंकर दूबे अभी दोनों बच्चों की शिक्षा चल रही है। शिक्षा मित्र पद कार्यरत थी। नीरज दूबे की नियुक्ति तिथि 01/04/2006 से अब तक कार्यरत थी। प्रा.विधालय मड़ियाहूं द्वितीय विकास खंड रामनगर जनपद जौनपुर कार्यरत थी। दिनांक 29/10/2022 दिन शनिवार को प्रात:7 बजे किडनी की बीमारी और टाईफाइड डेंगू बुखार के कारण हुई मृत्यु।अब ऐसे में सवाल उठता है कि। सरकार शिक्षा मित्र पद पर आगे रिक्त हुए इनके स्थान पर घर के सदस्य को क्या दुबारा शिक्षा मित्र के पद पर तैनाती देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: