बाइक की टक्‍कर में चार युवकों की मौत,सीएम योगी ने जताया दुख

*बाइक की टक्‍कर में चार युवकों की मौत,सीएम योगी ने जताया दुख*

 

 

 

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज में सड़क हादसों में मरने वाले चार युवकों की मौत का मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने संज्ञान ल‍िया है।सीएम सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बरगदवा में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी।इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। एक युवक की हालत गंभीर है।घायल युवक को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।जिले के नटवा जंगल निवासी सुंदरम अपने अन्य दो साथी अजीत और सनी के साथ बाइक से भटहट से अपने घर को आ रहा था।अभी वह अपनी बाइक से बरगदवा पहुंचे ही था कि तभी सामने से गोरखपुर जिला पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार खुर्द निवासी आनंद अपने साथी अन्नू के साथ बाइक से आ गया।दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई।इस घटना में नटवा निवासी अजीत कुमार और समदार खुर्द निवासी आनंद और अन्नू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर हालत में घायल सनी और सुंदरम को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां पर सनी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ द‍िया।

 

*घटना स्‍थल पर ही हो गई थी तीन की मौत*

 

पुलिस के मुताब‍िक, घटनास्‍थल पर ही तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी।दो अन्य घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। इसमें से एक और युवक के मृत्यु की सूचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: