माननीय मंत्री जल शक्ति विभाग हर घर जल दीपावली कार्यक्रम में हुए सम्मलित

माननीय मंत्री जल शक्ति विभाग हर घर जल दीपावली कार्यक्रम में हुए सम्मलित

 

सीतापुर माननीय मंत्री जल शक्ति विभाग (सिंचाई एवं जल संसाधन, बाढ़ नियंत्रण, परती भूमि विकास, लघु सिचाई, नमामि गंगे एवं जलापूर्ति विभाग), उ०प्र० स्वतंत्र देव सिंह जी आज ग्राम गोंदलामऊ सिधौली में हर घर जल दीपावली कार्यक्रम में सम्मलित हुए।

माननीय मंत्री जी ने पाईप पेयजल के संबंधित अधिकारी से घरों में कराये जा रहें कनेक्शन की भी जानकारी ली और शेष कनेक्शन को जल्द से जल्द पूर्ण करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये कि जल्द से जल्द सभी कार्य पूर्ण करके लोगों को शुद्ध पेयजल दिया जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार निरंतर गरीबों के लिये कार्य कर रही है। सरकार की यही मंशा है कि सभी के घरों में शुद्ध पेयजल पंहुचे। उन्होंने कहा कि पानी की शुद्धता जरूर देख ली जाये ताकि लोगों को पीने हेतु शुद्ध पानी उपलब्ध हो सके। शुद्ध पानी ही आधी बीमारियों को खत्म कर देता है।

इसके उपरांत उन्होंने परिसर में स्थित पम्प हाउस में स्वयं एवं छोटी बच्चियों से दीपक जलवाया एवं वृक्षारोपण भी किया साथ ही उन्होंने सभी को दीपावली की बधाई दी।

उन्होंने गांव वालों से वार्ता करते हुए उनकी समस्याओं की जानकारी ली एवं उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित को दिये। उन्होंने कहा कि सरकार की जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनका लाभ सभी पात्र लोगों को दिया जाए ताकि सरकार की योजनाओं से कोई भी वंचित न रहे।

इस अवसर पर माननीय विधायक सिधौली मनीष रावत एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: