100 मीटर दौड़ में शिवांगी बनी चैंपियन

*100 मीटर दौड़ में शिवांगी बनी चैंपियन*

 

नाथूपुर/जौनपुर / अरुण कुमार दूबे

अहमदपुर न्याय पंचायत के परिषदीय विद्यालयों की खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न

विकास खण्ड के नाथुपुर प्राथमिक स्कूल में अहमदपुर न्याय पंचायत के परिषदीय स्कूलों की खेल कूद प्रतियोगिता हुई।जिसमें जूनियर वर्ग के 100 मीटर की दौड़ नाथुपुर जूनियर हाई स्कूल की छात्रा शिवांगी ने बालिका वर्ग में तथा बालक वर्ग में अनुप शुक्ला प्रथम स्थान पाकर स्कूल का परचम लहराया।

बालक वर्ग के द्वितीय स्थान पर सुल्तानपुर स्कूल का छात्र फरहान तथा बालिकाओं में रीना यादव ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रहा।

प्राथमिक स्तर के 50 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में अहमदपुर के छात्र सन्दीप चौहान प्रथम,तथा प्राथमिक विद्यालय वसीरपुर के अभिषेक निषाद द्वितीय स्थान पर रहे।बालिका वर्ग के 50 मीटर दौड़ में रामनगर नाथुपुर की छात्रा पूनम प्रथम तथा कम्पोजिट विद्यालय जमैथा की अंजली ने द्वितीय रही।प्राथमिक वर्ग के बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में जफराबाद स्कूल के छात्र सर्वेश मौर्य ने पहला तथा अहमदपुर स्कूल के दिव्यांशु यादव दूसरे स्थान पर रहे।प्राथमिक स्तर के बालिका वर्ग में 100 मीटर दौड़ में जमैथा कम्पोजिट विद्यालय की परी ने प्रथम तथा जफराबाद विद्यालय की अंजली ने दूसरा स्थान पाया।जूनियर स्तर के बालक वर्ग की 200 मीटर दौड़ में सुशील प्रथम तथ करीम द्वितीय स्थान पररहे।बालिका वर्ग में नाथुपुर की संजना ने पहला तथा जमैथा की अर्चना ने दूसरा स्थान लाया।जूनियर स्तर के बालक वर्ग के 400 मीटर दौड़ में जमैथा के आर्यन ने प्रथम तथा नाथुपुर के शमीम ने सेकेंड स्थान प्राप्त किया।बालिका वर्ग में जमैथा की अंजली प्रथम तथा सुल्तानपुर की राधा यादव ने द्वितीय स्थान लाया।प्राथमिक स्तर के बालक वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में अहमदपुर ने पहला तथा जफराबाद ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।जूनियर स्तर के बालक वर्ग की खो खो प्रतियोगिता में नाथुपुर प्रथम तथा जमैथा ने दूसरा स्थान पाया। बालिका वर्ग में भी नाथुपुर की टीम पहले तथा जमैथा की टीम दूसरे स्थान पर रही।

विजेता छात्र छात्राओं को प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला,सुचिता सिंह प्रधान तथा क्रीड़ा प्रभारी संजय सिंह ने पुरस्कार वितरित किया।

इस लक्ष्मीकांत सिंह,छाया सिंह,राकेश पांडेय,भारती,अजय सिंह,कुसुमलता चतुर्वेदी, समीक्षा सिंह,अनील कन्नौजिया,मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: