खेरागढ़ पुलिस ने सर्विलांस टीम के साथ चोरी, डकैती गैंग के तीन सदस्य लाखों की नगदी, गहने, हथियार समेत पकड़े

खेरागढ़ पुलिस ने सर्विलांस टीम के साथ चोरी, डकैती गैंग के तीन सदस्य लाखों की नगदी, गहने, हथियार समेत पकड़े

 

 

 

पांच बदमाश फरार और पुलिस ने पांच घटनाओं का किया पर्दाफाश

 

 

 

आगरा। ताज नगरी आगरा में शहर और देहात क्षेत्र में चोरी, लूट, डकैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के तीन सदस्यों को खेरागढ़ पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से दबोचने में एक बढ़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से लाखों की नगदी, गहने, हथियार, कारतूस, बुलेट बाइक समेत घटनाओं में शामिल अन्य सामिग्री बरामद की है। पुलिस अब गैंग के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

खेरागढ़ पुलिस ने सर्विलांस टीम से साथ मिलकर तीन बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम कौशल पुत्र दीवान सिंह निवासी चुरियारी, थाना फतेहपुर सीकरी, ललित उर्फ खिलौना पुत्र राकेश निवासी टीकरी, थाना कागारौल, और गौरव प्लाजा पुत्र देवेंद्र निवासी दूरा, फतेहपुर सीकरी बताया। पुलिस ने इनके पास से करीब साढ़े तीन लाख रुपए की कुल नगदी, सोने चांदी के गहने, मोबाइल फोन, एक एनपी रिवाल्वर, आधा दर्जन जिंदा कारतूस, एक नई बुलेट बाइक और डकैती की घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड आदि बरामद की है। पकड़े गए अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि खेरागढ़ में हाल ही में इकार्ट कोरियर के ऑफिस से लाखों की चोरी और मोबाइल फोन उन्होंने ही चुराए थे, जिसमें से करीब सवा तीन लाख रूपये की नगदी और एक मोबाइल बरामद हुआ है। बरामद बुलेट बाइक एक अभियुक्त ने अपने हिस्से में आई नगदी से फाइनेंस कराकर अभी चंद दिन पहले खरीदी है। वहीं करीब दो माह पूर्व कैस्ट्रॉल कंपनी के वितरक के घर से हुई डकैती में बीस हजार की नगदी और लोहे की रॉड बरामद की है। थाना इरादत नगर में दर्ज मुकदमे में सोने चांदी के अनेकों प्रकार के गहने बरामद हुए है। थाना ताजगंज में दर्ज मुकदमे में एक रिवाल्वर और आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए साथ ही थाना खंदौली में दर्ज मुकदमे में चार हजार की नगदी समेत बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात बरामद किए है।

पुलिस ने बताया है कि ये सभी घटनाएं बीते करीब छः माह के भीतर हुई है जिसमें ये आगरा के सभी अभियुक्त है। घटना में शामिल फरार अभियुक्त शीतल पुत्र घमंडी, निक्की बग्गा पुत्र ओमवीर उर्फ गुड्डू निवासीगण सिकरौदा, कोमल पुत्र ओमप्रकाश निवासी चुरियारी, युवराज निवासी डिठवार थाना फतेहपुर सीकरी, और केके उर्फ कृष्णकांत पुत्र बहादुर सिंह निवासी टीकरी थाना कागारौल आगरा है। पुलिस अब सरगर्मी से घटना में शामिल फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुट गई है।पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ मनोज कुमार, एसआई विमल कुमार, जय कुमार, रजनीश, कांस्टेबल रवि, रविन्द्र, राहुल, अंशुल, रामकुमार, हेड कांस्टेबल सर्विलांस टीम देवेंद्र, पुष्पेंद्र चौधरी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: