सैंया में खाद व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो लाख की नगदी समेत तीन अवैध तमंचों समेत तीन लुटेरे गिरफ्तार.तीन की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

सैंया में खाद व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो लाख की नगदी समेत तीन अवैध तमंचों समेत तीन लुटेरे गिरफ्तार.तीन की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

 

 

 

आगरा। ताजनगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना सैंया में बीते सप्ताह भर पहले हुई खाद बीज व्यापारी से लूट की घटना का पुलिस ने अनावरण कर दिया है। एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में पुलिस की चार टीमों ने वारदात में शामिल मुख्य आरोपी समेत तीन लुटेरों को दो लाख की नगदी और तीन अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब तीन लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

मामला बीते 26 सितंबर सोमवार देर शाम के थाना सैंया के लादूखेडा चौकी क्षेत्र में कस्बा लादुखेड़ा का है। लक्ष्छीपुरा लादुखेड़ा निवासी कालीचरण त्यागी की कस्बे में अपनी त्यागी खाद बीज भंडार के नाम से दुकान है दुकान को बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। पीछे से दो बाईकों पर सवार छः लुटेरों ने उनकी बाइक में जोर से टक्कर मारकर गिरा दिया और उनके साथ मारपीट करके साढ़े तीन लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने घटना में शामिल तीन लुटेरों 25 वर्षीय हाकिम सिंह पुत्र नेकराम निवासी साला पीलूखेड़ा, थाना सैंया, 23 वर्षीय चरन सिंह उर्फ तीरथराम पुत्र महेंद्र गुर्जर निवासी औछा का पुरा, थाना मनिया, धौलपुर और 26 वर्षीय सोनू पुत्र शंकर निवासी कुंआ खेड़ा, माहरू का पुरा, थाना बाड़ी सदर, धौलपुर राजस्थान को नगला मोहरे, रजवाहा की पुलिया थाना सैंया के पास से दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से लूट के रुपयों में से दो लाख की नगदी, तीन अवैध तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए है।

क्षेत्राधिकारी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया है कि सैंया निवासी हाकिम सिंह दिव्यांग है, उसी ने घटना होने से पहले इसके बारे में रेकी करके बताया था। जिसके बाद दो बाइको से खुद पांच लुटेरों को लेकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। हाकिम सिंह पहले भी एक चोरी की घटना में शामिल है। बाकी के लुटेरों के अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

घटना में छः लोगों के नाम सामने आए है जिसमें से पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस को जयपाल पुत्र भभुति निवासी राडौली, थाना मानिया, जयपाल का साला पुत्र गंभीर निवासी गौलारी बहेरी का पुरा, थाना सोने का गुर्जा, भगत उर्फ लाला उर्फ निरंजन पुत्र भूरी सिंह निवासी बुद्धा पुरा, थाना बाड़ी सदर धौलपुर राजस्थान की तलाश में जुटी है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी सैयां योगेन्द्रपाल सिंह, एसओजी टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित, एसआई जितेंद, दुलीचंद, मोहित शर्मा, कांस्टेबल निर्दोष सिंह, नासिम अली, गौरव सिंह, देवेंद्र कुमार, पुष्पेंद्र कुमार, सूर्यप्रताप,आशीष,विपिन कुमार, मुकुल आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: