पार्वती नदी में दो युवक डूवे एक की मौत एक चल रहा उपचार

पार्वती नदी में दो युवक डूवे एक की मौत एक चल रहा उपचार

 

 

आगरा ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना सैंया क्षेत्र के राजस्थान सीमा पर पार्वती नदी में बहकर आते दो युवकों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। नदी से बाहर निकाल पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए सीएचसी सैंया भेजा। सीएचसी पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे की सांसे चल रही थी जिस पर उसे भर्ती कर उपचार करने में जुट गए।

मामला बुधवार शाम थाना सैंया क्षेत्र के राजस्थान सीमा से लगी पार्वती नदी किनारे का है। नव रात्रि में दुर्गा पूजन के बाद दहशरा पर मूर्ति विसर्जन के लिए जाजऊ गांव के बाहर राजस्थान सीमा से लगे पार्वती नदी के किनारे पर काफी संख्या में श्रद्धालु दुर्गा मूर्ति विसर्जन के लिए पहुंच रहे थे। इस दौरान पुलिस की देखरेख में सभी ग्रामीण हर्षोल्लास के साथ माता के भजनों में झूमते नाचते गाते हुए श्रद्धा पूर्वक मूर्ति विसर्जन कर रहे थे। तभी पार्वती नदी में दो युवक डूबते हुए बहकर चले आ रहे थे। नदी में बहते युवकों को देखकर श्रद्धालुओं में खलबली मच गई। आनन फानन में सैंया पुलिस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकालने में जुट गई। पुलिस ने कढ़ी मशक्कत कर दोनों युवकों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए सीएचसी सैंया भिजवाया। चिकित्सकों ने दोनों युवकों का परीक्षण किया जिसमें एक की सांसे चल रही थी वहीं दूसरे की सांसे थम चुकी थी। सैंया सीएचसी पर उपस्थित चिकित्सकों की टीम उसके उपचार करने में जुट गई। पुलिस मृतक के शव की शिनाख्त कराने के लिए आसपास के थाना पुलिस समेत राजस्थान की धौलपुर पुलिस को सूचना दे दी गई लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: