इसमें से और अभिनेता की हुई है हाल ही में सर्जरी

मिली जानकारी के तहत उनके घुटनों (Randeep Hooda knee surgery) का ऑपरेशन हाल ही में हुआ है। वहीं इस समय रणदीप हुड्डा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है वह इस समय कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।मिली जानकारी के तहत रणदीप हुड्डा को शूट के दौरान घुटने में चोट लगी। जी दरअसल बीते महीने यानी फरवरी में जब वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर एक सीन कर रहे थे तो उसी दौरान उनके घुटने में गंभीर चोट लग गई। दूसरी तरफ रणदीप से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि रणदीप हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आप सभी को बता दें कि रणदीप ने अब तक अपने घुटने की चोट और सर्जरी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी करनी पड़ी थी।

 

जी हाँ और उस वक्त उनके पैर का ऑपरेशन किया गया था और उस समय कई फैंस ने अभिनेता की सलामती के लिए दुआएं की थी। फिलहाल भी फैंस लगातार अभिनेता के दुआ कर रहे हैं और उनके जल्द से जल्द घर लौटने के बारे में कहते दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: