पीएम मोदी के जन्मदिन पर 200 युवाओं ने किया रक्तदान*

*पीएम मोदी के जन्मदिन पर 200 युवाओं ने किया रक्तदान*

 

 

 

अयोध्या/ भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर राजर्षि दशरथ मेडिकल कालेज में रक्तदान शिविर का उद्घाटन सांसद लल्लू सिंह ने किया। शिविर में रक्तदान करने वालों को सांसद लल्लू सिंह ने प्रमाणपत्र का वितरण किया। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज पूरी दुनिया के लिए पथ प्रदर्शक की भूमिका में है। उन्होने कहा कि कभी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र को पहुंचना सरकारों के लिए चैलेंज हुआ करता था। परन्तु भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह करके दिखाया। आज अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है। हर गरीब को आवास, शौचालय, गैस व विद्युत कनेक्शन मिला है। इलाज के लिए दुनिया की सबसे बड़ी आयुष्मान भारत योजना गरीबों को समर्पित की गयी है। उन्होने कहा कि रक्तदान के माध्यम से समाज में सेवा भाव से सदा अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का संकल्प आज लिया गया है। राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव से देश का प्रत्येक व्यक्ति खुद को जोड़कर देख रहा है। भारत आज आत्मनिर्भर बनने की राह पर तेजी से अग्रसर हो रहा है। इस अवसर पर राजर्षि दशरथ मेडिकल कालेज के चिकित्सक, रक्तदाता, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा स्थानीय लोगो की उपस्थिति रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा अयोध्या महानगर एवं जिला के संयुक्त तत्वाधान में बृहद रक्तदान शिविर का आयोजन जिला चिकित्सालय में आयोजित किया गया। जिसका उद्घाटन भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह एवं सांसद लल्लू सिंह ने महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता की उपस्थिति में किया। जिसमें 200 युवाओं ने रक्तदान किया एवं 130 युवाओं ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया इस अवसर पर युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल, क्षेत्रीय मंत्री प्रेम अग्रहरी, भाजपा युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष रवि शर्मा, सुनील मिश्रा, महानगर महामंत्री आकाश सोमवंशी, महामंत्री सार्थक प्रताप तिवारी, आशीष तिवारी एवं आशीष सिंह सहित युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: