कोतवाली क्षेत्र बदलापुर में दाउदपुर गांव में अज्ञात युवती का मिला शव

*कोतवाली क्षेत्र बदलापुर में दाउदपुर गांव में अज्ञात युवती का मिला शव*

 

बदलापुर/जौनपुर ब्यूरो रिपोर्ट

बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के दाऊदपुर गांव में पुराने रामलीला मैदान के पास शुक्रवार को एक अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर शव को देखने को देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवती की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को फेंक दिया है।

अपरान्ह करीब 4 बजे एक चरवाहे ने गांव स्थित रामलीला मंच के बगल औंधे मुंह एक युवती का शव देखते ही घबरा कर सूचना ग्रामीणों को दिया । सूचना पर भीड़ जुट गई। भीड़ में से ही किसी ने सूचना पुलिस को दिया। थोड़ी ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया । थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की उम्र करीब 24 वर्ष है, वह नीला सलवार, नीला दुपट्टा व पीले रंग का फ्रॉक पहनी है। दाहिने पैर में काले रंग का धागा तथा दाहिने हाथ में गोदना भी छपा था । उसके पास चप्पल भी पाया गया है। एक हाथ में लाल रंग की चूड़ी पहनी थी! पुलिसकर्मियों ने शव को सीधा किया तो उसके मुंह व नाक से खून बह रहा था। प्रभारी थाना अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि शव पहचान के लिए तीन दिन तक मर्चरी हाउस में रखा जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस इस नतीजे पर पहुंचेगी की हत्या कैसे हुई है। हालांकि जुटी भीड़ शव को लेकर तरह-तरह की कयास लगा रही थी लोगों का कहना है कि लड़की की मौत कैसे और क्यों हुई। उसका शव यहां पर कैसे आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: