घूमते फिरते पुलिसवाले को मिली AK-47 राइफल, सर्च के बाद मिला ये सब

खास खबर: लातेहार पुलिस को रविवार को प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन तृतीय-सम्मलेन प्रस्तुति कमिटी (टीएसपीसी) के विरुद्ध बड़ी सफलता मिली है। एसपी को मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए लातेहार थाना पुलिस ने संगठन के एके 47, इंसास समेत अन्य हथियार और गोली बरामद किया हैं।

पलामू रेंज के डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने रविवार को लातेहार पुलिस मुख्यालय के सभागार में प्रेसवार्ता कर बताया कि लातेहार जिले में टीएसपीसी के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान लातेहार एसपी अंजनी अंजन को पुलिस से बचने के लिए उग्रवादियों द्वारा हथियार छिपाये जाने के जानकारी मिली।

 

इसी सूचना के आलोक में रविवार को सदर थाना क्षेत्र के जारम जंगल में सर्च अभियान चलाकर टीएसपीसी उग्रवादियों द्वारा छुपा कर रखा गया एक एके-47, एक इंसास समेत अन्य हथियार और गोली बरामद किया गया। वहीं लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि मार्च महीने में सदर थाना क्षेत्र के हेसलबार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन टीएसपीसी उग्रवादी ढेर हो गए थे। टीएसपीसी उग्रवादी के मारे जाने के बाद उग्रवादियों के गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष मिश्रा के नेतृत्व में क्षेत्र में उग्रवादियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें टीएसपीसी के उग्रवादी हथियार को जारम के जंगल में छुपा कर रख दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: