क्या देश में दस्तक दे सकती है कोरोना की चौथी लहर.? जाने एक्सपर्ट से

दिल्ली: देश के कई राज्यों के जिलों में कोविड के मामलों में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. वहीं कोविड के केसों में हो रही वृद्धि पर आईसीएमआर एक्सपर्ट समीरन पांडा का भी बयान सामने आया है. समीरन पांडा ने कहा कि यह कहना अभी गलत है कि चौथी लहर आ रही है, हमें जिला स्तर के आंकड़ों की जां करने की जरूरत है और अधिक जानकारी जुटाकर उसकी समीक्षा करने की जरूरत है. कुछ जिलों में मामलों की अधिक संख्या को पूरे देश में मामलों में एक समान वृद्धि नहीं माना जा सकता है.

 

इसके साथ ही आईसीएमआर एक्सपर्ट समीरन पांडा ने कहा कोरोना का हर वैरिएंट चिंताजनक और खतरनाक नहीं होता. ये पहली बार नहीं है कि किसी एक्सपर्ट ने यह बात कही हो इससे पहले भी कई एक्सपर्ट ने कहा है कि जब तक भारत में नए कोरोना वैरिएंट का पता नहीं चलता तब तक चौथी लहर की संभावना नहीं है. एक्सपर्ट का मानना है कि लोग अलग अलग जगहों पर जाकर यात्रा कर रहे हैं और यह भी कोरोना के बढ़ते मामलों की एक बड़ी वजह है. इसलिए अभी लोगों को कोविड संक्रमण को देखते हुए सावधानी बरतने की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: