‘मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद किया गया’ ड्रग्स केस पर बोले आर्यन खान

बॉलीवुड: 2 अक्टूबर 2021 का दिन था, जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की खुशियां आंसू में बदल गई थी, जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था, जहां से आर्यन खान समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

 

इस केस में शुरू से ही कहा जा रहा था कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. बावजूद इसके, आर्यन खान को अक्टूबर में 20 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. इसकी वजह से काफी हंगामा मचा रहा. हालांकि, आर्यन खान के पास ड्रग्स मामले में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलने पर 28 मई 2022 को उन पर लगे सभी चार्जेस हटा दिए गए.

 

ड्रग्स मामले में अभी तक न ही शाहरुख खान और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस बारे में बात की है, लेकिन अब NCB के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने एक इंटरव्यू में आर्यन खान के बयान पर खुलासा किया है.जब वह ड्रग्स केस में आर्यन खान से बात करने गए, तो स्टार किड ने बेझिझक इस बारे में बात की है और पूछा कि, क्या वह इसके लायक थे? आर्यन ने पहली बार ड्रग्स में संजय सिंह से कहा था, “सर, आपने मुझे इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया है. मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं. क्या ये आरोप बेतुके नहीं हैं? उन्हें मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले.

 

इसके बावजूद उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद किया है. मुझे इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े. क्या मैं वास्तव में इसके लायक था?” संजय सिंह ने ये भी बताया कि, शाहरुख खान ने रोते हुए उनसे कहा था कि, लोग उन्हें ‘राक्षस’ के रूप में चित्रित कर रहे हैं, लेकिन वह और मजबूत हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: