इन पदों पर आई बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

जॉब्स: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन (BRO) द्वारा स्टोर कीपर टेक्निकल (SKT) और मल्टी स्किल्ड वर्कर (MSW) पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bro.gov.in जारी नोटिफिकेशन पर आवेदन कर सकते हैं. बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में इन पदों पर भर्ती के लिए केवल पुरुष उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं. ये भर्तियां जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स के लिए की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथि
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथिः 11 जुलाई 2022 तक

जानें वैकेंसी डिटेल्स
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में स्टोर कीपर टेक्निकल के 377 पद और मल्टी स्किल्ड वर्कर के 499 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 321 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 143 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 76 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 280 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 56 पद शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: